छोटे बच्चे ने की ऐसी जिद, तख्ती पर लिखा- नहीं जाऊंगा स्कूल, जब तक RCB आईपीएल नहीं जीत जाती...
Advertisement
trendingNow11670578

छोटे बच्चे ने की ऐसी जिद, तख्ती पर लिखा- नहीं जाऊंगा स्कूल, जब तक RCB आईपीएल नहीं जीत जाती...

Trending Video: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के एक युवा प्रशंसक की प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें स्टैंड से खेल देखते हुए एक बच्चे को प्लेकार्ड ले जाते हुए देखा जा सकता है.

 

छोटे बच्चे ने की ऐसी जिद, तख्ती पर लिखा- नहीं जाऊंगा स्कूल, जब तक RCB आईपीएल नहीं जीत जाती...

IPL 2023: आ गया है आईपीएल का बुखार! देश के हर हिस्से के फैन्स अपनी चुनी हुई टीमों के प्रति काफी वफादार हैं. वे अपना पूरा ध्यान टीमों और खिलाड़ियों पर देते हैं. आईपीएल के उत्साह के बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के एक युवा प्रशंसक की प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें स्टैंड से खेल देखते हुए एक बच्चे को प्लेकार्ड ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस प्लेकार्ड को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. हालांकि, बच्चे की मदद उसके पैरेंट्स ने की होगी, लेकिन यह तस्वीर अब काफी वायरल हो रही है. हालांकि, बच्चे ने अपने प्लेकार्ड पर कुछ ऐसा लिखा हुआ था कि कुछ ही सेकेंड में वायरल हो गया.

छोटे बच्चे ने स्कूल नहीं जाने की कर ली एक जिद

आरसीबी के छोटे फैन ने अपने प्लेकार्ड पर लिखा, "मैं तब तक स्कूल नहीं जाऊंगा जब तक आरसीबी आईपीएल नहीं जीत लेती."  तस्वीर ने तब से सोशल मीडिया पर बवंडर मचाया हुआ है. क्यूट बच्ची की तस्वीर देखकर लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी. जो लोग अनजान हैं, उन्हें बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक सालाना मेन्स टी-20 क्रिकेट लीग है, जो भारत में 2007 में शुरू हुई थी. तब से, आरसीबी ने कभी भी एक सीजन तक नहीं जीता है. इस वजह से उनके फैन्स चाहते हैं कि आरसीबी एक बार तो आईपीएल जीत जाए. हर साल आरसीबी के फैन्स की बढ़ोत्तरी तो होती है, लेकिन खिताब नहीं जीत पाती.

 

 

विराट कोहली शुरू से ही आरसीबी के साथ

विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान रह चुके हैं. अभी वह वर्तमान कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ बतौर ओपनर खेल रहे हैं. विराट कोहली अपने आईपीएल के पहले सीजन से ही आरसीबी के साथ हैं. 2013 में, उन्हें रॉयल चैलेंजर्स के नियमित कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था. उन्होंने 140 मैचों में आरसीबी का नेतृत्व किया, जिसमें 64 जीते और 69 हारे. विराट कोहली की वजह से भी आरसीबी की फैन्स फॉलोइंग बेहद ही ज्यादा है.

Trending news