Watch Video: शादी में देसी कट्टा लेकर पहुंचा ये शख्स, जैसे ही हवा में की फायरिंग तो हुआ कुछ ऐसा
Advertisement

Watch Video: शादी में देसी कट्टा लेकर पहुंचा ये शख्स, जैसे ही हवा में की फायरिंग तो हुआ कुछ ऐसा

Gun Firing Video:  उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी में खुशी के मौके पर एक शख्स देसी कट्टा लेकर पहुंच गया. उसने शादी के दौरान कट्टा से हवाई फायरिंग की और फिर

 

Watch Video: शादी में देसी कट्टा लेकर पहुंचा ये शख्स, जैसे ही हवा में की फायरिंग तो हुआ कुछ ऐसा

Desi Katta In Wedding: शादी में हर्ष फायरिंग को लेकर लगातार कई मामले आए हैं. देश के कई हिस्सों यह मामले देखे जाते हैं. पुलिस भी इस पर कार्रवाई करती है, लेकिन लोग ऐसा करने से रुक नहीं रहे. हाल ही में, उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी में खुशी के मौके पर एक शख्स देसी कट्टा लेकर पहुंच गया. उसने शादी के दौरान कट्टा से हवाई फायरिंग की. इस तरह की हर्ष फायरिंग में बरेली में कई हादसे हुए हैं, जिनमें लोगों की जान तक चली गई है. लेकिन मगर फिर भी इस तरह की करतूतों को करने वाले दबंग बाज नहीं आ रहे.

शादी में एक शख्स ने देसी कट्टे से की हर्ष फायरिंग

फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके वीडियो के कैप्शन में 'फायरिंग करने वाले व्यक्ति का नाम नन्हे उर्फ विजय बहादुर है. इस व्यक्ति के द्वारा शादी समारोह में अवैध देसी कट्टे से खुलेआम फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ' लिखा हुआ है. वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा हुआ है कि नन्हे उर्फ विजय बहादुर पुत्र बादशाह फतेहपुर थाना सुभाष नगर का निवासी है जो बेखौफ फायरिंग करता दिखाई दे रहा है.

देखें वीडियो-

 

fallback

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

हर्ष फायरिंग को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई करती है. इस तरीके की घटनाओं से यूपी के बरेली में कई लोगों की जनहानि भी हो चुकी है. इस तरीके के वीडियो को देखने से लगता है कि लोगों के दिलों से पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है. फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसके कैप्शन में सुभाष नगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का नाम लिखा हुआ है.

रिपोर्ट: अजय कश्यप

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news