महिला वेटर ने जूस में अपना खून मिलाकर ग्राहक को सर्व किया, कैफे ने जांच की..चौंकाने वाला खुलासा सामने आया
Advertisement

महिला वेटर ने जूस में अपना खून मिलाकर ग्राहक को सर्व किया, कैफे ने जांच की..चौंकाने वाला खुलासा सामने आया

Juice Cocktail: एक फाइव स्टार रेस्टोरेंट्स में काम करने वाली इस वेट्रेस ने ग्राहक की ड्रिंक में खून मिला दिया और फिर उसे पिला भी दिया. इस मामले का खुलासा भी बड़े ही चौंकाने वाले तरीके से हुआ है. वेट्रेस पर कार्रवाई की गई है.

महिला वेटर ने जूस में अपना खून मिलाकर ग्राहक को सर्व किया, कैफे ने जांच की..चौंकाने वाला खुलासा सामने आया

Famous Cafe In Japan: लोग बड़े-बड़े होटलों या रेस्त्रां में खाना खाने इसलिए जाते हैं ताकि उनको अच्छा खाना, अच्छा ड्रिंक या फिर अच्छा जूस मिल सके. लेकिन सोचिए वहां जाने के बाद आपको निराशा हाथ लगे या कोई बहुत ही बुरा अनुभव मिले तो शायद यह काफी हैरान करने वाली बात होगी. इसी कड़ी में जापान के एक रेस्त्रां में काम करने वाली एक महिला वेटर ने तो हद ही कर दी है. उसने अपने एक ग्राहक को अपना खून ही पिला दिया.

दरअसल, यह पूरी घटना जापान के सापोरो की है. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रेस्त्रां का नाम Dark Cafe है. इस कैफे में लोग ड्रिंक करने या फिर कॉकटेल जूस वगैरह पीने के लिए पहुंचते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हुआ यह कि एक ग्राहक सॉफ्ट ड्रिंक पीने आया तो उसके ड्रिंक में रेस्त्रां की एक वेटर ने अपना खून मिलाकर पिला दिया. ग्राहक ने खून वाला ड्रिंक तो पी लिया लेकिन उसे कुछ शक हुआ.

उसने तत्काल जाकर रेस्त्रां की टीम को बताया तो जांच हुई. इस जांच में जो मामला सामने आया वह काफी चौंकाने वाला था. पाया गया कि वास्तव में उस महिला वेटर ने अपना खून मिलाकर ग्राहक को पिलाया है. एक अन्य रिपोर्ट में इस बात जिक्र है कि यह ऐसा रेस्त्रां था जहां पर मूक-बधिर लोगों को नौकरी पर रखा गया है. बताया गया कि दिमागी रूप से कमजोर लड़कियों को भी काम पर रखा गया है.

अपना खून मिलाकर ड्रिंक पिलाने वाली महिला उन्हीं में से एक थी. असल में ऐसे रेस्त्रां का यह एक यूनिक कॉन्सेप्ट है, लेकिन अब ये यूनिक कॉन्सेप्ट रेस्त्रां पर ही भारी पड़ गया है. फिलहाल इस महिला को नौकरी से हटा दिया गया है. मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. नौकरी के निकालने के बाद कैफे की सोशल मीडिया पर आलोचना होने लगी क्योंकि इस तरह के लोगों को नौकरी पर रखने का उनका ही आइडिया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news