पुलिस की जीप लेकर इंस्टाग्राम रील्स बनाई तो खानी पड़ी जेल की हवा
Advertisement

पुलिस की जीप लेकर इंस्टाग्राम रील्स बनाई तो खानी पड़ी जेल की हवा

Trending Video: उत्तर प्रदेश से एक शख्स ने हाल ही में अपने रील में पुलिस की जीप को शामिल करने का सोचा. लेकिन, ये फैसला उसे महंगा पड़ गया. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में खड़ी पुलिस की जीप के अंदर घुसने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

 

पुलिस की जीप लेकर इंस्टाग्राम रील्स बनाई तो खानी पड़ी जेल की हवा

Instagram Reels: इंस्टाग्राम रील्स बनाने के चक्कर में कई बार लोग कुछ भी कर जाते हैं. उत्तर प्रदेश से एक शख्स ने हाल ही में अपने रील में पुलिस की जीप को शामिल करने का सोचा. लेकिन, ये फैसला उसे महंगा पड़ गया. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में खड़ी पुलिस की जीप के अंदर घुसने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस इस इलाके में ट्रैफिक जाम को सुलझाने के लिए बुलाई गई थी, तभी उस वक्त वो गाड़ी वहां खड़ी थी. इंदिरापुरम में ट्रैफिक जाम ठीक करने आई पुलिस की गाड़ी को कंटेंट क्रिएटर मोइन कुरैशी ने अपना इंस्टाग्राम रील बनाने का मौका समझ लिया.

पुलिस जीप संग इंस्टाग्राम रील बनाने पर गया जेल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर सुरेश मौर्य की शिकायत पर कार्रवाई की गई. बाद में कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम से वह वीडियो हटा दिया, जिस पर हिंदी ऑडियो ट्रैक भी डाला गया था. हटाए गए वीडियो में मोइन कुरैशी को मैरून रंग के तीन पीस सूट में देखा गया था. 14 सेकंड की इस क्लिप को कथित तौर पर दो हिस्सों में शूट किया गया था, जिन्हें बाद में जोड़ दिया गया था. पहले हिस्से में, कुरैशी एक महिंद्रा बोलेरो से उतरे, जो कि राज्य पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक आम एसयूवी है. फिर उसने कैमरे की ओर देखा और स्टाइलिश तरीके से अपना सूट ठीक किया.

वीडियो देखने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

उसके बाद अपना फोन निकाला और अपने बालों में हाथ फेरा. वीडियो के दूसरे हिस्से में वह फिर से पुलिस की जीप से उतरा, हाथ में एक एनर्जी ड्रिंक लिए. रील खत्म होने से पहले उसने अपने बालों में हाथ फेरा और एनर्जी ड्रिंक का एक घूंट लिया. सोशल मीडिया वीडियो बनाने के लिए पुलिस गाड़ियों का इस्तेमाल करने वाले लोगों पर कार्रवाई करना, पुलिस के लिए कोई नई बात नहीं है. पिछले साल मई में, एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो युवक एक पुलिस जीप के बोनट पर बैठे थे और पीछे नीली बत्ती जल रही थी. जैसे ही युवकों ने आधिकारिक गाड़ी पर वीडियो बनाया. पुलिस ने उन युवकों के खिलाफ कार्रवाई की.

Trending news