Viral Reel: इस वीडियो को देख कर हो जाएंगे कंफ्यूज, शक्ल कुत्ते की और शरीर इंसान का!
Advertisement
trendingNow11215347

Viral Reel: इस वीडियो को देख कर हो जाएंगे कंफ्यूज, शक्ल कुत्ते की और शरीर इंसान का!

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज ट्रेंड करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसे देख कर आप भी काफी कंफ्यूज (Confuse) हो जाएंगे और अपने दिमाग पर जोर देने लगेंगे.

Viral Reel: इस वीडियो को देख कर हो जाएंगे कंफ्यूज, शक्ल कुत्ते की और शरीर इंसान का!

Confusing Video On Instagram: इंस्टाग्राम पर कुत्ते-बिल्लियों के वीडियोज और फोटोज (Photos) को काफी लोग पसंद करते हैं. ऐसे में कई लोगों ने तो अपने पालतू जानवरों (Pet Animals) के नाम से ही सोशल मीडिया पर अकाउंट बना दिए हैं. लेकिन ये वायरल वीडियो आपके होश ही उड़ा देगा.

इंसान का शरीर और कुत्ते का चेहरा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंसान के शरीर (Human Body) पर एक कुत्ते का चेहरा लगा हुआ है. ये वीडियो जिसने भी एडिट (Edit) किया है, काफी सफाई से किया है. इस वीडियो में अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि आखिरकार ये इंसान है या फिर कुत्ता. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: बेटे के बैठने के लिए साइकिल में की ऐसी गजब की जुगाड़, चकरा जाएगा सिर

लोग हुए कंफ्यूज

महज कुछ ही सेकेंड्स के वीडियो को देख कर कई सोशल मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हो रहे हैं. इस वीडियो में इंसानी शरीर पर काफी स्टाइलिश कपड़ों को देखा जा सकता है. कुत्ते (Dog) काले रंग की टोपी में गजब ढा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो ने कई लोगों को काफी एंटरटेन (Entertain) किया है. कुछ यूजर्स इस वीडियो को देख अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं. 

ये भी पढें: खूबसूरत वादियों में साड़ी पहनकर इस लड़की ने की स्केटिंग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को दो लाख से भी ज्यादा यूजर्स (Social Media Users) ने पसंद किया है. कमेंट सेक्शन ज्यादातर हंसी वाली इमोजीस से भरा हुआ है.  

LIVE TV

Trending news