बाइक चोरी करके पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आया चोर, पीछे-पीछे कार से आया ओनर और फिर
Advertisement
trendingNow11688195

बाइक चोरी करके पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आया चोर, पीछे-पीछे कार से आया ओनर और फिर

Vehicle Thief Video: कुछ खुशनसीब भी होते हैं जो खुद ही चोर को पकड़ने में कामयाब हो जाते हैं. ऐसा ही एक उदाहरण केरल से सामने आया है, जहां चोर तेल भरवाने के लिए चोरी की बाइक एक पेट्रोल पंप पर ले जाता है और फिर

 

बाइक चोरी करके पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने आया चोर, पीछे-पीछे कार से आया ओनर और फिर

Petrol Pump Video: भारत में शायद ही कोई हो, जिसने गाड़ी चोरी के मामले न सुने हो. हर दूसरे-तीसरे दिन गाड़ी चोरी के मामले की शिकायत दर्ज होती रहती है. हालांकि, कुछ चोर ऐसे होते हैं जो आपके दफ्तर या घर के बाहर से ही गाड़ियां चोरी करके ले जाते हैं और फिर बाद में खाली हाथ घर लौटना पड़ता है. और तो और जब दोपहिया वाहन की बात हो तो हमारे देश में ज्यादातर मामलों में पुलिस भी एफआईआर दर्ज करने की जहमत नहीं उठाती है. जबकि कुछ मामलों में, वाहन चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ होने के बाद लोग अपने वाहन वापस पा लेते हैं. वहीं, बहुत से लोग हमेशा के लिए अपने वाहनों को अलविदा कह देते हैं.

पेट्रोल पंप पर शख्स ने चोर को पकड़ा

हालांकि, कुछ खुशनसीब भी होते हैं जो खुद ही चोर को पकड़ने में कामयाब हो जाते हैं. ऐसा ही एक उदाहरण केरल से सामने आया है, जहां चोर तेल भरवाने के लिए चोरी की बाइक एक पेट्रोल पंप पर ले जाता है. वहां पर बाइक का मालिक अपनी चोरी की मोटरसाइकिल को फिर से पाने में सक्षम हो जाता है. यह पूरा घटनाक्रम ऑफिलिंग स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना का वीडियो YouTube चैनल कन्नड़ इंफो लाइट द्वारा शेयर किया गया था जिसे कथित तौर पर एक मलयालम समाचार चैनल से लिया गया था.

गाड़ी से उतरकर आए लोगों ने दबोचा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोझिकोड जिले के कदलुंडी गांव के पंचायत सदस्य प्रवीण की मोटरसाइकिल पिछले शनिवार कोझिकोड शहर में चोरी हो गई थी. अगले दिन प्रवीण चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पास के पुलिस स्टेशन गया, लेकिन अधिकारियों ने उसे चोरी की मोटरसाइकिल के ओरिजनल डॉक्यूमेंट उपलब्ध कराने को कहा. प्रवीण और उसके दोस्त ओरिजनल डॉक्यूमेंट लेने के लिए कदलुंडी स्थित उसके घर गए. वीडियो में एक कार को दिखाया गया है, माना जाता है कि प्रवीण का दोस्त तेल भरवाने के लिए एक पेट्रोल पंप की ओर बढ़ रहा था. तभी उसने चोरी की गाड़ी को देखा.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जैसे ही वे पेट्रोल पंप में एंट्री कर रहे थे, एक मोटरसाइकिल ने उन्हें बाईं ओर से ओवरटेक किया और उनकी कार के सामने कट करते हुए पेट्रोल पंप पर पहुंच गया. प्रवीण ने देखा कि बाइक वास्तव में उसकी चोरी की मोटरसाइकिल थी, जिसमें हेलमेट के साथ एक सवार और पीछे बैठा था. उसने तुरंत अपने दोस्तों को सतर्क किया और वे चोर को पकड़ने के लिए हरकत में आ गए. हालांकि, खतरे को भांपते हुए चोर को प्रवीण और उसके दोस्त उसकी बाइक आकर दबोच ली, लेकिन मौका पाकर वह गाड़ी से उतरकर तुरंत ही वहां से फरार हो गया. पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई. चोर बिना हेलमेट उतारे भाग गया, जिससे वीडियो फुटेज में उसकी पहचान करना मुश्किल हो गया.

जरूर पढ़ें-

पाकिस्तान में लूटमार! कमांडर हाउस में घुस शख्स चोरी कर लाया मोर, रिपोर्टर हुआ हैरान
पति-पत्नी में झगड़े की वजह से हुआ तलाक तो बुरा फंसा शादी में आया ये गेस्ट

 

Trending news