कुत्ते के पैदा होने पर लड़की ने बनवाया बर्थ सर्टिफिकेट, देखते ही बौखलाए यूजर्स; बोले- ये क्या पागलपंती है
Advertisement
trendingNow11543769

कुत्ते के पैदा होने पर लड़की ने बनवाया बर्थ सर्टिफिकेट, देखते ही बौखलाए यूजर्स; बोले- ये क्या पागलपंती है

Dog Birth Certificate: इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक दिल छू लेने क्लिप में एक नन्हे कुत्ते के बच्चे को बर्थ सर्टिफिकेट पर उसके मालिक द्वारा हस्ताक्षर करवाया जाता है. इस उम्मीद से भी भविष्य में जब वह बड़ा होगा तो उसके पैरों के निशान याद किए जाएंगे.

 

कुत्ते के पैदा होने पर लड़की ने बनवाया बर्थ सर्टिफिकेट, देखते ही बौखलाए यूजर्स; बोले- ये क्या पागलपंती है

Puppy Signing Its Birth Certificate: क्या आप भी मेमोरी क्रिएट करने के लिए अपने पसंदीदा लोगों की साइन इकट्ठा करते हैं? बचपन में कुछ लोग अपने दोस्तों से स्क्रैप बुक भी भरवाते थे, ताकि फ्यूचर में सभी को अपने दोस्तों के नाम और उनकी पसंदीदा चीजें याद रहे. आज भी लोग कुछ ऐसा ही करते हैं लेकिन उनका तरीका बदल चुका है. लोग अपने पालतू जानवरों से भी बेहद प्यार करते हैं और कुछ न कुछ नया करने को सोचते हैं ताकि उन्हें आगे लोग याद करते रहें. सोशल मीडिया पर भी लोग जानवरों के वीडियो देखना खूब पसंद करते हैं और जब भी दिल छू लेने वाले वीडियो सामने आते हैं तो वह अपने दोस्तों से शेयर करते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

बर्थ सर्टिफिकेट पर कुत्ते के बच्चे का साइन

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक दिल छू लेने क्लिप में एक नन्हे कुत्ते के बच्चे को बर्थ सर्टिफिकेट पर उसके मालिक द्वारा हस्ताक्षर करवाया जाता है. इस उम्मीद से भी भविष्य में जब वह बड़ा होगा तो उसके पैरों के निशान याद किए जाएंगे. जब लोगों ने इस इमोशनल वीडियो को देखा तो लोगों से शेयर किए बिना रह नहीं सके. उम्मीद है कि वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक बड़ी सी मुस्कान होगी.

इससे पहले कि हम कुछ कहें, यहां क्लिप देखें:

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LADbible (@ladbible)

 

वायरल फुटेज में एलेक्स नाम का एक कुत्ते के बच्चे को दिखलाया गया है. उसके बर्थ सर्टिफिकेट पर उसके पैरेंट्स के नाम के साथ-साथ उसकी जन्मतिथि भी मौजूद है. मालिक छोटे कुत्ते को पकड़ कर सर्टिफिकेट पर अपना पंजा दबा रहा था. कुत्ते का पंजा प्रिंट बहुत ही प्यारा दिखाई दे रहा है. क्लिप को इंस्टाग्राम पर LadBible नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा- "यह बेहद प्यारा है." कुछ ने इस वीडियो को देखने के बाद सवाल भी उठाया. एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आपने कभी इंसान के बच्चे को भी बर्थ सर्टिफिकेट पर साइन करते देखा? क्या पागलपंती है यार?"

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news