Traffic Police: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, लोग बन गए फैन
Advertisement
trendingNow11221083

Traffic Police: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, लोग बन गए फैन

Trending On Social Media: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने ऐसा काम किया कि सभी का दिल जीत लिया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीच सड़क पर झाड़ू लगाते हुए (Mopping) और छोटे-छोटे कंकड़ों को किनारे करते हुए देखा जा सकता है. 

Traffic Police: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम, लोग बन गए फैन

Traffic Police Mopping The Road: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें वायरल (Viral) होती हैं जो आज कल के समय में हमें सरप्राइज (Surprise) करके रख देती हैं. हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या वाकई में ऐसे लोग आज भी मौजूद हैं जो अपने काम को इतनी शिद्दत (Passion) से निभाते हैं.

सड़क पर बिखरे कंकड़

इस छोटे से वीडियो में सड़क पर ढेर सारे कंकड़ों (Pebbles) को बिखरा हुआ देखा जा सकता है. ऐसे में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी इन पत्थरों को किनारे कर रहा है, जिससे वहां से गुजरने वाले लोगों को दिक्कतों (Problems) का सामना ना करना पड़े. सबसे पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shazz Shameem (@omgshazz)

ये भी पढें: Viral Video: इस मजेदार राइड को देखकर ललचाने लगेगा मन, VIDEO देख करना चाहेंगे ट्राई

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बनाया फैन

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि सभी आत्माएं इतनी जिम्मेदार नहीं होतीं, इस अधिकारी (Officer) को सलाम. ट्रैफिक पुलिसकर्मी चाहता तो बहुत आसानी से इन कंकड़ों को नजरअंदाज (Ignore) कर सकता था और वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशान होने के लिए छोड़ सकता था लेकिन उसने अपना काम पूरी लगन से किया.

ये भी पढें: Indian Currency: कागज नहीं इस चीज से बनते हैं भारतीय नोट, जानकर दंग रह जाएंगे

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कमेंट्स सेक्शन को स्क्रॉल करके आपको भी सबके मन में इस अधिकारी के लिए बढ़ती इज्जत (Respect) का अंदाजा लग जाएगा. इस वीडियो ने कई लोगों को अपना काम पूरी ईमानदारी (Honesty) से करने की सीख दी होगी.  

LIVE TV

Trending news