Jugad Video: पेट्रोल पंप वाले बोतल में नहीं दे रहे थे पेट्रोल, लड़के ने लगाया ये अनोखा जुगाड़ और ले गया तेल!
Advertisement
trendingNow11282468

Jugad Video: पेट्रोल पंप वाले बोतल में नहीं दे रहे थे पेट्रोल, लड़के ने लगाया ये अनोखा जुगाड़ और ले गया तेल!

Viral Video: सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़के को बोतल में पेट्रोल नहीं मिलने पर वो ऐसा जुगाड़ लगाता है जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं. 

 

Petrol Jugad Video

Jugad Video for Petrol: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. इनमें कई वीडियो ऐसे होते हैं जिनमें लोग किसी काम को करने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाते हैं कि देखकर हंसी छूट जाती है. साथ ही हम चौंक भी जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़का पेट्रोल लेने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाता है कि देखकर आप हंस पड़ेंगे. दरअसल, लड़के को पेट्रोल पंप वाले बोतल में पेट्रोल नहीं दे रहे थे जिसके बाद परेशान होकर वह बाइक की टंकी ही उठाकर ले आया. यह देखकर पेट्रोल पंप वाले भी हैरान रह गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गया. वीडियो देखकर अब लोग खूब मजे ले रहे हैं.

  1. सोशल मीडिया पर पेट्रोल लेने के जुगाड़ का वीडियो हुआ वायरल
  2. लड़के का जुगाड़ देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बोतल में पेट्रोल नहीं दिया तो टंकी खोलकर ले आया लड़का

कई बार ऐसा होता है कि बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता है और हम उसे पेट्रोल पंप तक भी लेकर नहीं जा पाते. इसके बाद हम किसी बोतल या डिब्बे में पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर आते हैं. लेकिन एक पेट्रोल पंप पर लिखा हुआ था कि बोतल या डिब्बे में पेट्रोल नहीं मिलेगा. जिसके बाद एक लड़के ने पेट्रोल ले जाने के लिए अनोखा जुगाड़ लगा लिया. दरअसल, लड़का बाइक की टंकी ही खोलकर साइकिल के पीछे रखकर पेट्रोल पंप पर लेकर आ गया. पेट्रोल देने वाला कर्मचारी भी उसका यह जुगाड़ देखकर हंस पड़ा. पेट्रोल पंप पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-   

लोग कर रहे मजेदार कॉमेंट्स

यह वीडियो @Raajeev_Chopra नाम की आईडी से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो पर कैप्शन लिखा है, 'और न दो बोतल में पेट्रोल...'. इस वायरल वीडियो को अब तक 3 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 9 हज़ार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद भी किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर काफी मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news