Trending: 'मौत के कुएं' पर करतब दिखाते स्टंटमैन को ये शख्स दिखाने लगा पैसे, फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow11254889

Trending: 'मौत के कुएं' पर करतब दिखाते स्टंटमैन को ये शख्स दिखाने लगा पैसे, फिर जो हुआ...

Trade Fair: बचपन या जवानी में आपने भी कभी ना कभी मौत के कुएं (Well Of Death) पर कुछ लोगों को बाइक या कार चलाते देखा होगा. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी मेले (Fair) में बिताए पल याद आ जाएंगे. लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Trending: 'मौत के कुएं' पर करतब दिखाते स्टंटमैन को ये शख्स दिखाने लगा पैसे, फिर जो हुआ...

Maut Ka Kuan: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में कई वीडियोज को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर आपकी मेले में बिताई गई तमाम यादें ताजा हो जाएंगी. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप चौंक भी सकते हैं. बता दें कि वीडियो में एक शख्स 'मौत के कुएं' पर करतब दिखाते स्टंटमैन (Stuntman) को पैसे दिखा रहा है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि आपके होश ही उड़ जाएंगे.

दिल की धड़कने हो जाएंगी तेज

इस वीडियो में दो कारों में स्टंटमैन 'मौत के कुएं' पर करतब दिखा रहे हैं. ऊपर उन्हें देखने वाले लोगों की भीड़ (Crowd) जमा है. इसी भीड़ में एक शख्स पर कैमरे का फोकस है जो कि अपने हाथ में एक नोट लेकर खड़ा हुआ है. कुछ ही सेकेंड्स के बाद जो वीडियो (Trending Video) में दिखता है, उसे देखकर आपको भी जोर का झटका लग सकता है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawab ansari (@nawab99980)

स्टंटमैन ने खींचा नोट

स्टंटमैन (Stuntmen) को धीरे-धीरे ऊपर आते हुए और गोल-गोल चक्कर लगाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक स्टंटमैन ने कार (Car) से निकलकर शख्स के हाथ पर झपट्टा मारा और उसके हाथ से नोट (Note) खींच लिया. वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह गए. कई लोग इस पूरी घटना का वीडियो भी बना रहे थे. सभी लोग इनका परफेक्शन (Perfection) देखकर हैरान रह गए.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है और लोगों (Social Media Users) को काफी एंटरटेन भी कर रहा है. ऐसे में इस वीडियो ने खूब व्यूज भी बंटोरे और एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news