Jugaad: जब नहर में शख्स ने ऐसे दौड़ाया ट्रैक्टर, Video देख रोमांचित हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11272026

Jugaad: जब नहर में शख्स ने ऐसे दौड़ाया ट्रैक्टर, Video देख रोमांचित हो जाएंगे आप

Viral Video: भारत के लोगों के जुगाड़ू आइडियाज दुनिया भर में चर्चा का कारण बन जाते हैं. ऐसे ही एक जुगाड़ (Jugaad) का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आप एक ट्रैक्टर (Tractor) को नहर में चलता हुआ देख सकते हैं.

Jugaad: जब नहर में शख्स ने ऐसे दौड़ाया ट्रैक्टर, Video देख रोमांचित हो जाएंगे आप

Instagram Reel: सोशल मीडिया पर हर रोज कई तरह के वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. इनमें से कुछ हंसाने वाले होते हैं तो कुछ इमोशनल, कुछ रोमांच से भरे (Adventurous) होते हैं तो कुछ हैरान कर देने वाले. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. आपने अक्सर वाहनों में जुगाड़ (Jugaad) लगाकर कुछ इनोवेशन करने वाले लोग देखे होंगे. इस ट्रैक्टर का मालिक भी ऐसे ही लोगों में शामिल है. इसकी जुगाड़ देख आप भी यही कहेंगे कि ये तो हैवी ड्राइवर (Heavy Driver) निकला. 

  1. कभी नहीं देखी होगी ऐसी जुगाड़
  2. नहर में ही दौड़ा दिया ट्रैक्टर
  3. वीडियो हुआ वायरल

ऐसे चलाया नहर में ट्रैक्टर

ट्रैक्टर चलाने वाले शख्स ने कुछ बच्चों को हाई टाइड (High Tide) का मजा दिलाने के लिए नहर में ही फुल स्पीड से टैक्टर चला डाला. इस शख्स ने अपने दिमाग के ऐसे घोड़े दौड़ाए कि इसका तेज दिमाग देखकर हर कोई दंग रह गया. इस वीडियो को देखकर आपको भी मजा आने वाला है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

जबरदस्त है वीडियो 

इस जबरदस्त वीडियो को देखकर सभी रोमांचित हो रहे हैं. दूर से एक ट्रैक्टर अच्छी खासी स्पीड में आता है और बच्चों के ऊपर ढेर सारा पानी (Water) बिखेर देता है. इस तरह से ट्रैक्टर चलाने के लिए काफी ज्यादा अनुभव (Experience) होना चाहिए. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोगों के कई मजेदार रिएक्शंस देखने को मिले. कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reaction) देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news