Leopard On Road: इंसानों के इतने करीब पहुंचा तेंदुआ, थर-थर कांपने लगे लोग; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11220785

Leopard On Road: इंसानों के इतने करीब पहुंचा तेंदुआ, थर-थर कांपने लगे लोग; देखें VIDEO

Viral Video On Internet: हम बचपन से सुनते आए हैं कि जंगल (Forest) जानवरों का घर है लेकिन उसे बचाने के लिए हम कुछ खास नहीं करते. यही वजह है कि अक्सर जंगल के खतरनाक जानवरों (Dangerous Animals) को सड़क पर देखा जाता है.

Leopard On Road: इंसानों के इतने करीब पहुंचा तेंदुआ, थर-थर कांपने लगे लोग; देखें VIDEO

Threat To Flora And Fauna: लगातार कटते पेड़ जंगली जानवरों को सड़क (Road) पर आने के लिए मजबूर कर देते हैं. ऐसे में हर जगह अफरा-तफरी मच जाती है और इंसानों (Humans) को डर लगने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

कार के पास पहुंचा तेंदुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो को देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो में एक तेंदुए (Leopard) को काली गाड़ी के नजदीक आते हुए देखा जा सकता है. इस गाड़ी (Car) में कुछ लोग भी बैठे हुए हैं और उनकी कार का दरवाजा भी खुला हुआ है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: फटे जूतों से परेशान शख्स ने कर दिया कुछ ऐसा, कहानी पर यकीन कर पाना मुश्किल!

लोग बनाने लगे वीडियो

वीडियो को देखकर आपको परिस्थिति की गंभीरता का अंदाजा हो गया होगा. कुछ लोगों को तेंदुए की वीडियो बनाते हुए भी देखा जा सकता है. खैर, इस वीडियो में किसी भी तरह का हादसा (Accident) नहीं हुआ और तेंदुआ सड़क पर शांति से घूम रहा है. वहां मौजूद लोगों की किस्मत (Luck) वाकई में अच्छी थी कि ये खतरनाक जंगली जानवर गुस्से में नहीं था और इसने किसी पर भी हमला (Attack) नहीं किया.  

ये भी पढें: कुत्तों ने जमकर खेला वॉलीबॉल, VIDEO देख लोग बोले ये है सुपर क्यूट टीम!

खौफनाक नजारा

वहां मौजूद लोगों (Humans) की कुछ ही पलों में हालत खराब हो गई होगी. आप ही सोचिए कि अगर आपके सामने अचानक से तेंदुआ या कोई जंगली जानवर (Wild Animal) आ जाए तो आपकी क्या हालत होगी. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन व्यूज (Views) मिल चुके हैं. 

LIVE TV

Trending news