Trending: ऑफिस के अंदर कर दी ऐसी हरकत! सभी कर्मचारी घूरने लगे, फिर जो हुआ वो...
Advertisement

Trending: ऑफिस के अंदर कर दी ऐसी हरकत! सभी कर्मचारी घूरने लगे, फिर जो हुआ वो...

Employee At Office: इंटरनेट पर एक वीडियो खूब छाया हुआ है. इस वीडियो (Trending Video) में ऑफिस में बैठे कर्मचारी की हरकत देखकर ऑफिस के दूसरे लोग चौंक गए और उसे घूरने लगे. शख्स अपनी हरकत की वजह से शर्म से लाल हो चुका था.

Trending: ऑफिस के अंदर कर दी ऐसी हरकत! सभी कर्मचारी घूरने लगे, फिर जो हुआ वो...

Viral Video On Internet: सोशल मीडिया पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब शख्स ये भूल जाए कि वो अपने घर से काम नहीं कर रहा है बल्कि ऑफिस (Office) में ही बैठा हुआ है तो उसके साथ क्या हो सकता है. कोरोना काल में सभी को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) की ऐसी आदत लग गई है कि अब ऑफिस दोबारा से शुरू करने में उनकों दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है.  

मजेदार है वीडियो

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने ऑफिस की चेयर पर बड़े ही आराम (Comfort) से बैठा हुआ है. अचानक से वो कुछ ऐसा करता है कि ऑफिस के सारे लोग उसे घूरने लग जाते हैं. आपको भी ये वीडियो देखकर खूब हंसी आने वाली है. शख्स ने क्या किया, ये जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@karan_anand_official)

शख्स की हुई बेइज्जती

शख्स अचानक से जोर से बोलता है, 'मम्मी चाय'. ये सुनकर सभी कर्मचारी (Employees) उसे घूरने लग जाते हैं. तभी शख्स को याद आता है कि वो घर पर नहीं है और ऑफिस से काम कर रहा है. शख्स चुपचाप सिर झुकाकर बैठ जाता है. वैसे तो ये काफी मजेदार (Funny) वीडियो है लेकिन सोचने वाली बात ये है कि अगर किसी के साथ वाकई में ऐसा कुछ हो जाए तो उसकी क्या हालत (Condition) होगी.

वीडियो ने  किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को खूब एंटरटेन किया है. बता दें कि वीडियो को 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं तीन मिलियन लोगों ने इसे पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स ने हंसी वाले इमोजी भी भेजे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news