Trending: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन
Advertisement
trendingNow11233815

Trending: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन

Viral Video: बचपन से ही हम कार्टून फिल्मों में चूहों को देखते आए हैं, फिर चाहे वो Stuart Little हो या Ratatouille. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे चूहे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग इसे इन फिल्मों (Movies) के किरदारों से कंपेयर कर रहे हैं.

Trending: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन

Cuteness Overloaded: भारत में आमतौर पर घरों में चूहे होने से लोग काफी परेशान रहते हैं. कुछ लोग चूहों (Rats) से घबराते हैं तो कुछ को चूहे पसंद नहीं होते. लेकिन इस वीडियो में दिख रहे चूहे को अच्छा खासा अटेंशन मिल रहा है. कई लोगों को इसकी एंट्री (Entry) काफी पसंद आ रही है. 

यहां से की एंट्री

इस वीडियो में कैमरे का फोकस किचन (Kitchen) के अंदर के सिंक पर है. इस सिंक के अंदर से एक चूहा झांकता दिखाई देता है और किचन में एंट्री ले लेता है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

ये भी पढें: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

लोग बोले ये है शेफ!

एक यूजर ने इस चूहे पर कमेंट करते हुए कहा, द शेफ Ratatouille. कुछ लोगों ने कहा कि अगर ये किसी रेस्टोरेंट का किचन है तो यहां लोगों के साथ कितना बुरा हो रहा है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी अलग-अलग भाषाओं से कमेंट्स (Comments) किए हैं. इतना ही नहीं बहुत से लोग तो अपने दोस्तों को टैग (Tag) कर मस्ती भरी बातें करते भी नजर आए. 

ये भी पढें: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा वचन, VIDEO देख यूजर्स बोले- ब्राइड कितनी लकी है!

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को कुछ ही दिनों में 12 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. दो लाख से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इसे पसंद किया और तीन हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के मजेदार रिएक्शन्स ने इसे और ज्यादा एंटरटेनिंग (Entertaining) बनाया.

LIVE TV

Trending news