Trending: खतरनाक Gorilla के बच्चे की हुई ऐसी मुंह दिखाई, Zoo में आए लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट
Advertisement

Trending: खतरनाक Gorilla के बच्चे की हुई ऐसी मुंह दिखाई, Zoo में आए लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

Viral Video: कनाडा के एक जू का वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो (Trending) में एक गोरिल्ले की मां अपने बच्चे को जिस तरीके से दिखा रही है, वो वाकई में काफी मजेदार है. आपने पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा.

Trending: खतरनाक Gorilla के बच्चे की हुई ऐसी मुंह दिखाई, Zoo में आए लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

Proud Mother: सोशल मीडिया पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इन वीडियोज में से जानवरों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. इस वीडियो में एक जू के गोरिल्ला (Gorilla) को दिखाया गया है. ये गोरिल्ला अपने बच्चे के साथ कुछ ऐसा करता है कि वीडियो देख आपकी भी हंसी (Laughter) छूट जाएगी. इस वीडियो को खूब अटेंशन मिल रहा है और लोग इसे शेयर (Share) भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो कनाडा के कैलगरी चिड़ियाघर (Calgary Zoo) का है.  

  1. अपने बच्चे पर मां को हुआ गर्व
  2. गोरिल्ला को चूमती उसकी मां
  3. वीडियो हुआ वायरल

गोरिल्ले के बच्चे की अनोखी मुंह दिखाई

इस वीडियो की शुरुआत में एक गोरिल्ला अपने दोनों हाथों से अपने बच्चे (Baby) को पकड़ा हुआ है. विजिटर्स और गोरिल्ला के बीच एक कांच का मोटा ग्लास लगा हुआ है जिससे कि जू (Zoo) में आए लोग सुरक्षित रह सकें. इसके बाद मम्मी गोरिल्ला ने जिस तरह से अपने बच्चे की मुंह दिखाई की, उसे देख आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

विजिटर्स का बन गया दिन

वीडियो में आगे गोरिल्ला (Mother Gorilla) को अपने बच्चे को चूमते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि एक गर्वित मां कैलगरी चिड़ियाघर में अपने बच्चे को दिखाती है. जू (Zoo) के विजिटर्स का तो ये नजारा देखकर दिन ही बन गया होगा. इस तरह के वीडियोज अक्सर लोगों (Social Media Users) का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए. कुछ ने गोरिल्ला को क्यूट (Cute) कहा तो कुछ ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news