Viral Video: साइकिल लेकर ओवरब्रिज की छत पर चढ़ गया लड़का, नीचे उतरते वक्त हुआ ऐसा
Advertisement

Viral Video: साइकिल लेकर ओवरब्रिज की छत पर चढ़ गया लड़का, नीचे उतरते वक्त हुआ ऐसा

Overbridge Stunt Video: दिल थाम लेने वाली फुटेज में दिखाया गया है कि आदमी सावधानी से छत से नीचे उतर रहा है. वहीं, सामने खड़े लोग उसके जोखिम भरे करतब को देख सदमे में हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो एक चेतावनी के साथ आता है.

 

Viral Video: साइकिल लेकर ओवरब्रिज की छत पर चढ़ गया लड़का, नीचे उतरते वक्त हुआ ऐसा

Trending News: एक आदमी गुरुत्वाकर्षण और सामान्य ज्ञान को धता बताते हुए अपनी भरोसेमंद साइकिल के साथ एक फुटब्रिज की छत पर चढ़ते हुए देखा गया. दिल थाम लेने वाली फुटेज में दिखाया गया है कि आदमी सावधानी से छत से नीचे उतर रहा है. वहीं, सामने खड़े लोग उसके जोखिम भरे करतब को देख सदमे में हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो एक चेतावनी के साथ आता है: “वह अपनी साइकिल के साथ छत पर कैसे चढ़ गया? नोट: इसे कहीं भी करने की कोशिश न करें." वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर यह कैसे हो सकता है. फुट ओवर ब्रिज से चलकर आने के बजाय उसके ऊपर क्यों चढ़ गया.

फुट ओवरब्रिज के छत पर चढ़ गया शख्स

फिलहाल, ऐसा करना खुद के लिए मौत को दावत देने के बराबर है. ऐसे किसी भी स्टंट को करते समय लोग सुरक्षा का बेहद ही ध्यान रखते हैं. अज्ञात व्यक्ति ने फुट ओवरब्रिज की छत की ऊंचाई से नीचे उतरते हुए अपनी और साइकिल की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए बहुत अच्छा संतुलन दिखाया. उनकी सावधान हरकतों और सोचे-समझे कदमों ने दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर दिया. हालांकि, सामने खड़े लोग एक एंटरटेनमेंट की तरह उसे देखते रहे. लोग तमाशे को देख रहे थे और सोच रहे थे कि आखिर वह उस जगह से नीचे की तरह कैसे आएगा. बहरहाल, यह नहीं दिखाया गया है कि वह फुट ओवरब्रिज से उतर पाता है या नहीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

साइकिल के साथ आराम से उतर रहा नीचे

इस क्लिप ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है, क्योंकि वे इस तरह के जोखिम भरे प्रयास के पीछे की प्रेरणा के बारे में सोच रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर ऐसे हैरान करने वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं. कई लोग यह भी सोच रहे थे कि आदमी फुटब्रिज की छत पर कैसे पहुंचा. दूसरों ने मजाक में कहा कि उसने जीटीए वीडियो गेम को काफी गंभीरता से लिया है. एक ने कमेंट में लिखा, “वह छत पर चढ़ा कैसे और फिर उतरा कैसे?”

Trending news