Viral Video: Momos खाने के शौकीन हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें, सोच में पड़ जाएंगे आप भी
Advertisement
trendingNow11892856

Viral Video: Momos खाने के शौकीन हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें, सोच में पड़ जाएंगे आप भी

Pineapple Momos: मोमो इनोवेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. इस मोमोज वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंदर वेजिटेबल्स स्टफिंग के बजाय पाइनएप्पल को डाला गया है. जैसे ही किसी ने उसे दो हिस्सों में विभाजित किया तो वह यह देखकर दंग रह गया.

 

Viral Video: Momos खाने के शौकीन हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें, सोच में पड़ जाएंगे आप भी

Pineapple Momos Video: तंदूरी और चीजी से लेकर पैन-फ्राइड डिशेज तक, हर किसी के पास गरमागरम मोमोज की एक प्लेट का आनंद लेने का अपना पसंदीदा तरीका होता है. गोल्ड मोमोज और पिज्जा मोमोज ने आपका ध्यान जरूर खींचा होगा, लेकिन एक नए तरीके का मोमोज मार्केट में आया है जिसे देखकर लोग थोड़े सोच में पड़ गए. मोमोज के इनोवेशन कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है. मोमो इनोवेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. इस मोमोज वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंदर वेजिटेबल्स स्टफिंग के बजाय पाइनएप्पल को डाला गया है. जैसे ही किसी ने उसे दो हिस्सों में विभाजित किया तो वह यह देखकर दंग रह गया.

क्या आप कभी पाइनएप्पल मोमोज खाना पसंद करते हैं?

चलिए देखते हैं कि आखिर कौन है ऐसा मोमोज तैयार कर रहा है और ऐसे मोमोज को खाने वाले पसंद कर रहे हैं भी या नहीं. कंटेंट क्रिएटर जतिन कुमार द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को इन स्पेशल मोमोज को बनाते हुए दिखाया गया है. इस प्रक्रिया में अनानास को टुकड़े करना और टुकड़ों को मोमोज के लिए स्टफिंग करना शामिल है. दुकानदार बेहद ही शानदार तरीके से मोमोज को सील करता है, भाप में पकाता है और एक कुरकुरा, सुनहरा-भूरा होने तक डीप फ्राई करता है. फिर तैयार मोमोज को निकालकर अपने ग्राहकों को परोसता है. आखिर में यह दिखलाया गया है कि तोड़ने पर यह मोमोज कैसा लगता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin Kumar(@sun_kaha_chale)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ अनोखे रिएक्शन

वीडियो के आखिर में एक नाटकीय खुलासा हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक आदमी एक मोमो को दो हिस्सों में तोड़ता है, और अनानास की फिलिंग का खुलासा करता है. पांच लाख से ज्यादा व्यूज के साथ रील ने कमेंट बॉक्स में लोगों के बीच एक बहस छेड़ दी. इंस्टाग्राम यूजर्स ने अनानास मोमोज को लेकर अपने राय रखे. हालांकि कुछ लोग इस अनोखे आविष्कार का खुलासा किया, लेकिन इस स्पेशल कॉम्बिनेशन को टेस्ट करने के बारे में भी सोचा. एक यूजर ने लिखा, "गरुण पुराण में इसके लिए अलग से सजा है." एक अन्य ने लिखा, "इसके लिए भगवान कभी माफ नहीं करेगा तुमको." एक तीसरे ने लिखा, "टेस्ट करने में क्या हर्ज है."

Trending news