Viral Video: भक्ति में डूबे हाथी राजा, गणपति के मंदिर में दिखी अद्भुत श्रद्धा
Advertisement
trendingNow1984695

Viral Video: भक्ति में डूबे हाथी राजा, गणपति के मंदिर में दिखी अद्भुत श्रद्धा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). यह हाथी मंदिर में गणेश आरती (Ganesh Aarti) के दौरान श्रद्धा भाव से जमीन पर बैठकर पूजा कर रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: जानवरों के भावों को समझ पाना आसान नहीं होता है. जहां इंसान हर बात को बोलकर या अपने एक्शंस से जाहिर कर देते हैं, वहीं जानवर के लिए ऐसा कुछ भी कर पाना आसान नहीं होता है, देशभर में इन दिनों गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) का त्योहार (Indian Festival) खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच एक हाथी (Elephant Video) का अद्भुत वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर यकीन कर पाना आसान नहीं है (Shocking Video).

  1. गणेश मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा हाथी
  2. आरती के दौरान जमीन पर जा बैठा
  3. भक्ति देख हैरान हैं सोशल मीडिया के लोग

गणेश मंदिर में पधारे गजराज

क्या आपने कभी किसी जानवर को मंदिर में पूजा करते हुए देखा है? सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) वायरल हो रहा है (Viral Video), जो गणपति यानी भगवान गणेश (Lord Ganesha) के मंदिर में है. मंदिर में काफी भक्त मौजूद हैं और यह हाथी भी उसी भीड़ का एक खास हिस्सा है. हाथी के इस अद्भुत वीडियो (Unique Video) को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

जमीन पर बैठकर दर्शाई भक्ति

वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं कि मंदिर के पुजारी श्री गणेश की आरती (Ganesh Aarti) करने में व्यस्त हैं. मंदिर के आस-पास थोड़ी-थोड़ी दूरी पर भक्त खड़े हैं. वहीं पर वह हाथी भी मौजूद है. हाथी बिल्कुल शांत खड़ा है, जैसे मन ही मन पूजा कर रहा हो. फिर थोड़ी देर में इंसानों की तरह जमीन पर बैठ जाता है. इस वीडियो (Elephant Praying In Temple Video) को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हैरानी जता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद रस्म निभा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, हाथ में अचानक होने लगा भयानक दर्द

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट में लोग सनातन धर्म (Sanatan Dharm) की जय-जयकार कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news