Viral Car Stunt Video: फिल्मी स्टाइल में 2 बिल्डिंग्स के बीच कार से छलांग लगा रहा था शख्स, फेल हुआ स्टंट, उड़ गए गाड़ी के परखच्चे
Advertisement
trendingNow11875236

Viral Car Stunt Video: फिल्मी स्टाइल में 2 बिल्डिंग्स के बीच कार से छलांग लगा रहा था शख्स, फेल हुआ स्टंट, उड़ गए गाड़ी के परखच्चे

Failed Russian Roof Car Jump: आपने फिल्मों में को कई कार स्टंट देखे होंगे जो हैरान करने वाले होते हैं, लेकिन आज हम रूस के एक ड्राइवर का रियल स्टंट दिखाएंगे, जिसे कामयाब बनाने की तो बहुत कोशिश की गई, लेकिन ये फेल हो गया.

Viral Car Stunt Video: फिल्मी स्टाइल में 2 बिल्डिंग्स के बीच कार से छलांग लगा रहा था शख्स, फेल हुआ स्टंट, उड़ गए गाड़ी के परखच्चे

Evgeny Chebotarev Viral Car Stunt: हम रोजाना कार हाद्से की खबर सुनते और देखते हैं, जिसके बाद हमारा दिल दहल उठता है, यही वजह कि काफी लोग बेहद संभल कर ड्राइव करते हैं ताकि कोई एक्सिडेंट न हो जाए, लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो जानबूझ कर ऐसे हादसों को दावत देते हैं. हम बार कर रहे हैं रूस (Russia) के स्टंट मैन इवगेनी चेबोत्रेव (Evgeny Chebotarev) की जिन्होंने चंद लाइक्स और फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग तक कार से छलांग लगाने की कोशिश की लेकिन वो बुरी तरह फेल हो गए.

कार से खतरनाक स्टंट
इवगेनी चेबोत्रेव (Evgeny Chebotarev) अपने ऐसे ही अजीबोगरीब स्टंट के लिए जाने जाते हैं, जिसमें वो अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि दो इमारतें एक दूसरे के बेहद आसपास है. इसमें से एक बिल्डिंग पर कार मौजूद है. ये कार काफी तेजी से एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर जंप करने की कोशिश कर रही है. ड्राइवर ने पूरी स्पील में कार चलाई, कार उड़ती हुई सामने वाली बिल्डिंग से टकरा गई और फेल होकर 4 मंजिला इमारत से सीधे जमीन पर गिर गई.

 

ड्राईवर का क्या हुआ?
इतनी ऊंचाई से गिरकर कार के परखच्चे उड़ गए, खाकर इसका बोटन चूर-चूर हो गया. ये देखकर वहां मौजूद स्टंटमैन के दोस्तों के होश उड़ गए. सभी ये सोच रहे थे कि अगर कार का इतना बुरा हाल हुआ है, तो ड्राइवर इवगेनी चेबोत्रेव जिंदा बच पाए होंगे या नहीं. स्टंट ग्रुप के लोग कार की तरफ तेजी से दौड़े, सभी ने ड्राइवर सही सलामत बाहर निकल आए. तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि स्टंटमैन इवगेनी चेबोत्रेव ने इस कार हादसे से जुड़े 2 वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं जिनको खबर लिखे जाने तक एक-एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोग इस पर यकीन नहीं कर पा रहे है, तो कुछ ने ड्राइवर की जमकर आलोचना की है. वहीं कुछ लोग ये जानकर खुश हैं कि स्टंटमैन इस भयानक एक्सिडेंट के बाद भी जिंदा हैं.

 

क्यों करते हैं ऐसे हरकत?
आप सोच रहे होंगे कि जब ऐसे काम में इतना ज्यादा खतरा है कि तो लोग जानबूझकर अपनी जान जोखिम में क्यों डाल देतें हैं. दरअसल सोशल मीडिया के दौर में हर किसी को अटेंशन पाने की चाहत होती है. कई लोग तो इसके जरिए अच्छा पैसा कमाते हैं. जितने ज्यादा लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज आएंगे, उतनी ही ज्यादा पॉपुलैरिटी बढ़ेगी. फिर उनके जरिए वो दौलत और शोहरत कमा पाएंगे. इस बार तो स्टंटमैन की जान बच गई, लेकिन भविष्य में ऐसी हरकत जानलेवा भी साबित हो सकती है.

Trending news