Baby Kissed Dog: बच्ची ने डॉगी को किया Kiss और फिर शर्माने लगी, VIDEO देख हो जाएगा दोनों से प्यार
Advertisement

Baby Kissed Dog: बच्ची ने डॉगी को किया Kiss और फिर शर्माने लगी, VIDEO देख हो जाएगा दोनों से प्यार

Viral Video On Twitter: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें अपने पपी को किस करने के बाद छोटी सी बच्ची शर्मा (Shy) जाती है और जमीन पर गिर जाती है. मासूम (Innocent) बच्ची की इस अदा ने सबका दिल जीत लिया. 

Baby Kissed Dog: बच्ची ने डॉगी को किया Kiss और फिर शर्माने लगी, VIDEO देख हो जाएगा दोनों से प्यार

Cute Moments Of Puppy And Baby Girl: ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में बच्ची एक कुत्ते के बच्चे (Puppy) को दुलार करती हुई नजर आ रही है. ऐसे में अपने प्यार का इजहार करते हुए बच्ची पपी को किस (Kiss) कर लेती है. इसके बाद जो हुआ उसे सब काफी पसंद कर रहे हैं.

शर्माने लगी छोटी बच्ची

पपी को किस करने के बाद बच्ची को शर्म आने लगी और वो मुस्कुराती हुई नीचे गिर गई. इतना ही नहीं छोटी सी बच्ची (Baby Girl) बार-बार पपी को किस कर रही थी. इस वीडियो से दोनों के बीच की मजबूत बॉन्डिंग (Strong Bonding) का अंदाजा लगाया जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: अपनी मालकिन के साथ ऐसे नाचा कुत्ता, VIDEO देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

प्यारी सी वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.बच्ची और पपी की इस जोड़ी ने लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया. इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज (Views) मिल चुके हैं. आपको बता दें कि वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है और 12 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट (Retweet) किया है. 

ये भी पढें: ऐश्वर्या राय के इस सुपरहिट गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, लोग हो गए दीवाने

अक्सर देखे जाते हैं ऐसे वीडियोज

पालतू जानवर पालने वाले लोग अपने पेट्स (Pets) से काफी ज्यादा प्यार करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर इस तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं जहां पर कुत्ते और इंसान के बीच के प्यार (Love) को देखा जा सकता है. इनके मालिक (Owners) के लिए ये परिवार के सदस्य से कम नहीं होते. 

LIVE TV

Trending news