Video: अजगर को हाथ में लेकर हीरोपंती कर रहा था शख्स, डॉयलॉग मारते ही मुंह पर किया अटैक
Advertisement

Video: अजगर को हाथ में लेकर हीरोपंती कर रहा था शख्स, डॉयलॉग मारते ही मुंह पर किया अटैक

Snake Video: अगर सांप दिखाई दे, तो घबराएं नहीं और सावधानी से वहां से हट जाएं. उसके साथ छेड़खानी न करें और किसी जानकार व्यक्ति से मदद लें. एक हैरान कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है.

 

Video: अजगर को हाथ में लेकर हीरोपंती कर रहा था शख्स, डॉयलॉग मारते ही मुंह पर किया अटैक

Python Attack Video: सांप खतरनाक जानवर माने जाते हैं और इन्हें पालने से पहले सौ बार सोचना चाहिए. कुछ सांप जहरीले होते हैं, जिनका एक ही डंक ज़िंदगी ले सकता है. वहीं, कुछ बड़े सांप अपने शिकार को पूरा निगल लेते हैं. अजगर भी खतरनाक होते हैं, क्योंकि वे अपने शिकार को इतनी जोर से जकड़ते हैं कि उसकी सांस ही रुक जाती है. ये सभी सांप एक जैसे नहीं होते. इसलिए, यह जरूरी है कि हम हर सांप को एक ही नजर से न देखें. अगर सांप दिखाई दे, तो घबराएं नहीं और सावधानी से वहां से हट जाएं. उसके साथ छेड़खानी न करें और किसी जानकार व्यक्ति से मदद लें. एक हैरान कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है.

अजगर ने शख्स पर कर दिया हमला

इंटरनेट पर हाल ही में एक वीडियो आया है, जिसमें एक आदमी को बड़े अजगर की ताकत को हल्के में लेने की सजा मिली. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नीली शर्ट पहने हुए है और वो एक बड़े अजगर के साथ खिलवाड़ कर रहा है. वो लगातार उसको अपने चेहरे पर पास भी लाता है. उसे इस बात की भनक नहीं थी कि अजगर उसके चेहरे पर भी हमला कर सकता है. इस वीडियो को देखकर यह समझ तो आ गया कि उसे सांपों का खास ज्ञान नहीं था. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक अजगर आदमी के मुंह पर काट लेता है, और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

शख्स के गाल में फंसा अजगर का दांत

जिस वक्त शख्स अजगर के सिर पर उसे चूमने की कोशिश कर रहा था, तभी सरीसृप ने सीधे आदमी के चेहरे पर हमला कर दिया. साफ देखा जा सकता है कि शख्स के गाल में अजगर का दांत फंस गया था जबकि वह उसे निकालने की पूरी कोशिश कर रहा था. दर्दनाक संघर्ष के कुछ सेकंड बाद आदमी अपने चेहरे से अजगर के जबड़े को हटाने में कामयाब रहा और उसके चेहरे से खून की बूंदें गिरती देखी जा सकती थीं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर therealtarzann नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. उसने अपने कैप्शन में लिखा, "सर्वश्रेष्ठ कैप्शन जीता". एक यूजर ने लिखा, "किस ऑफ डेथ."

Trending news