आपने 'गुटखा डांस' देखा है क्या? वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो..आप भी देखिए
Advertisement
trendingNow11713615

आपने 'गुटखा डांस' देखा है क्या? वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो..आप भी देखिए

Stage Dance: यह ऐसा वीडियो सामने आया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोग लड़के के मजे लेने लगे. यह एक गुटखा डांस के नाम से वायरल हो गया.

आपने 'गुटखा डांस' देखा है क्या? वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो..आप भी देखिए

Gutkha In Mouth: भारत में शादियों के दौरान डीजे पर जमकर डांस होते हैं. कई बार अजीबोगरीब डांस वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है, जिसे आप देखेंगे तो अपना सिर पीट लेंगे. क्योंकि इसमें एक लड़का गुटखा खाते हुए डांस कर रहा है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने इसे 'गुटखा डांस' का नाम दे दिया है. यह बड़ा ही जबरदस्त वीडियो है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा कि कुछ लोग एक स्टेज के ऊपर और नीचे झूमकर डांस कर रहे हैं. इसी बीच एक लड़का कैमरे के आगे कुछ करता हुआ नजर आया. लोगों ने जब ध्यान से देखा तो पता चला कि यह लड़का गुटखा बना रहा है.

इस लड़के ने बड़े ही करीने से हाथ की हथेली पर रखते हुए गुटखा बनाया. इसके बाद उसने इसे मुंह में रखा और जाकर सबके बीच डांस करने लगा. जब लड़के ने जेब से गुटखा निकाला और डांस के स्टाइल में ही इसे खाने लगा तो लोग इसे देखते ही रह गए. शायद इसीलिए उन्होंने इस डांस का नाम गुटखा डांस दे दिया. मजे की बात है कि गुटखा मुंह में दबाते ही लड़का गोली की रफ्तार से डांस कर रहे लोगों के बीच जा पहुंचा. 

इसके बाद तो वो ऐसे फनी स्टेप करता है कि वायरल हो गया है. इस वीडियो को कई यूजर्स यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे पहले तो साधारण तरीके से पोस्ट किया गया लेकिन जब लोगों ने देखा कि यह लड़का तो एकदम से आग लगा रहा तो इस डांस को गुटखा डांस नाम दे दिया गया. फिलहाल वीडियो जमकर वायरल हुआ है और लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@butterfly__mahi)

Trending news