Viral video: चंद सेकेंड में जो काम कर देते हैं भारतीय, कई कोशिशों के बाद भी नहीं कर पाए Bill Gates; देखें वीडियो
Advertisement

Viral video: चंद सेकेंड में जो काम कर देते हैं भारतीय, कई कोशिशों के बाद भी नहीं कर पाए Bill Gates; देखें वीडियो

Bill Gates India Roti Ghee: अमेरिका के मशहूर शेफ ईटन (Eitan Bernath) और बिल गेट्स (Bill Gates) ने मिलकर रोटी बनाई हालांकि उनकी रोटियां गोल तो नहीं बनी लेकिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल होने लगा.

फाइल फोटो

Bill Gates Viral Video: भारत में ज्यादातर लोगों ने रोटी के साथ घी का स्वाद जरूर चखा होगा. कई लोग रोज रोटी के साथ घी लगाकर खाते हैं. इससे रोटी का स्वाद बदल जाता है. आपको बता दें कि देसी घी को नेचुरल वेट गेनर भी कहा जाता है लेकिन विदेशों में ज्यादातर लोगों के लिए यह उतना आम नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुनिया की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल बिल गेट्स रोटी बनाते दिखाई दे रहे हैं. बिल गेट्स के रोटी बनाने वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींचा और देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा.

जानिए क्या है पूरा मामला?

अमेरिका के मशहूर शेफ Eitan Bernath भारत घूमने के लिए आए हुए थे. ईटन ने भारत के बिहार में कुछ दिनों के लिए अपनी नजर घुमाईं. उन्होंने बिहार में एक अनोखी रेसिपी सीखी जो कि ज्यादातर हिंदुस्तानियों के लिए बेहद आम है. ईटन ने जब भारत की देसी घी वाली रोटी का स्वाद लिया तो वह तारीफ करते नहीं थके.

बिल गेट्स नहीं बना पाए गोल रोटी

ईटन ने इसका जिक्र दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन बिल गेट्स के सामने किया हालांकि बिल गेट्स भारत को बहुत अच्छे तरीके से जानते हैं और भारत के कई जगहों पर घूम चुके हैं. फिर क्या था ईटन और बिल गेट्स दोनों मिलकर रोटी तैयार करने लगें. इसके लिए वह किचन में गए, आटा गुथना शुरू किया और रोटी बनाई और यह सारा मूवमेंट वीडियो के तौर पर जमा कर लिया गया. इस वीडियो में पहले ईटन आटा गुथते हैं फिर बिल गेट्स उनकी मदद करते हैं. इसके बाद दोनों रोटी बनाने के लिए तैयारी करते हैं. कई कोशिशों के बाद भी बिल गेट्स गोल रोटी नहीं बना पाते हैं. हालांकि अंत में जैसे-तैसे रोटी बनकर तैयार हुई. बिल गेट्स देसी घी लेकर आते हैं और एक ब्रश की मदद से घी को रोटी पर लगाते हैं और उसका स्वाद लेते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news