Video: आइसक्रीम को गाय ने चाटा, गोबर में लपेटा, गंदे पानी में डुबोया; फिर पत्नी को दे दिया खाने के लिए
Advertisement
trendingNow11679564

Video: आइसक्रीम को गाय ने चाटा, गोबर में लपेटा, गंदे पानी में डुबोया; फिर पत्नी को दे दिया खाने के लिए

Trending Video: बीवी को खुश करने के लिए उनकी मनपसंद चीजें पति लाकर देते हैं और जब बीवी खुश हो जाती है तो सारे गिले-शिकवे भूल जाती हैं और अपनी पति पर ढेर सारा प्यार जताती हैं. हालांकि, एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया.

 

Video: आइसक्रीम को गाय ने चाटा, गोबर में लपेटा, गंदे पानी में डुबोया; फिर पत्नी को दे दिया खाने के लिए

Husband Wife Funny Video: जैसा कि हम सभी देखते आए हैं कि शादी के बाद पति-पत्नी के बीच जितना प्यार होता है, उतना बात-बहस भी होता है. कई बार पति अपना गुस्सा अपनी बीवी से नहीं निकाल पाता तो वह कुछ न कुछ बहाना खोजता रहता है ताकि बीवी को पता भी न चले और काम भी हो जाए. कुछ लोग अपनी बीवी के सामने सारी बातें शेयर कर लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपने मन में रखते हैं. बीवी को खुश करने के लिए उनकी मनपसंद चीजें पति लाकर देते हैं और जब बीवी खुश हो जाती है तो सारे गिले-शिकवे भूल जाती हैं और अपनी पति पर ढेर सारा प्यार जताती हैं. हालांकि, एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया.

अपनी पत्नी को ही खिला दी गंदी वाली आइसक्रीम

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो देखकर यह मालूम पड़ रहा है कि पति किसी बात पर अपनी पत्नी से गुस्सा होता है और उसने बदला लेने के लिए एक ऐसा तरीका निकाला, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. उस शख्स ने अपनी पत्नी को उसकी मनपसंद आइसक्रीम लाकर दी, लेकिन उससे पहले उसने जो किया उसे देखकर आप अपनी आंखें बंद कर लेंगे. असल में, पति ने सबसे पहले एक आइसक्रीम खरीदी और फिर उसे अपनी घरेलू गाय को चाटने के लिए दी. इसके बाद उसने उस आइसक्रीम को गोबर में मिलाया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by riyaarajit (@riyaarajit)

 

वीडियो अब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

अभी यहां तक खत्म नहीं हुआ. उसने आइसक्रीम को गंदे पानी में ले जाकर धुला और फिर उसे ले जाकर अपनी पत्नी को दे दिया. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कौन करता है. हालांकि, अगर पति अपनी पत्नी गुस्से में है तो ऐसा करने को सोचेगा, यह किसी को अंदाजा नहीं होगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर riyaarajit नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते वक्त शख्स ने बंगाली भाषा में कैप्शन में लिखा, "गर्मियों में मैंने अपनी प्रेमिका को ठंडी आइसक्रीम खिलाई." इस वीडियो को एक लाख 65 हजार लोगों ने लाइक किया. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news