Viral Breakup: आखिरकार एक हुए वंशिका और आकाश, एक वादे पर खत्म हुआ ब्रेकअप!
Advertisement
trendingNow11480730

Viral Breakup: आखिरकार एक हुए वंशिका और आकाश, एक वादे पर खत्म हुआ ब्रेकअप!

Viral Love Story: सशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से यह लव स्टोरी छाई हुई है. पहले वंशिका नाम की इस लड़की ने अपनी कहानी अपनी एक दोस्त को कॉल करके बताई इसके बाद वह वायरल हो गई. उसके बाद बॉयफ्रेंड आकाश का जवाब भी सामने आया. अब जाकर दोनों का पैचअप हो गया.

Viral Breakup: आखिरकार एक हुए वंशिका और आकाश, एक वादे पर खत्म हुआ ब्रेकअप!

Vanshika Aakash Love Story: आखिरकार वायरल गर्ल वंशिका का पैचअप हो गया है. उसने और आकाश ने फोन पर बातचीत की है. इस स्टोरी का तीसरा वीडियो सामने आया है जिसमें सुना जा सकता है कि कैसे इन दोनों ने फिरसे बात की है. वंशिका ने खुद आकाश को फोन करके बात की और कहा कि वह उसे मिस कर रही है. इसके बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया है.

दोनों ने एक दूसरे पर लगाए थे आरोप
दरअसल, हाल ही में वंशिका नाम की एक लड़की अपनी एक दोस्त को फोन करके अपने ब्रेक अप की दुखभरी कहानी सुना रही थी और वह कहानी जमकर वायरल हो गई. इसके बाद वंशिका के आरोपों का जवाब खुद उसके बॉयफ्रेंड आकाश ने दिया था. दोनों का वीडियो जमकर वायरल हुआ और हालत यह हो गई कि लोग अब उसकी की चर्चा कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर यह कहानी जमकर वायरल
मजे की बात यह है कि दोनों ने एक दूसरे पर एक ही अंदाज में आरोप लगाए थे. सोशल मीडिया पर यह कहानी जमकर वायरल हुई है. आकाश ने अपनी कॉल में बताया था कि अगर इस लड़की के पीछे लड़कों की लाइन लगी थी तो करीना कपूर बनके सबको रिजेक्ट करने की क्या जरूरत थी. कोई अगर दो महीने की रिलेशनशिप के लिए शादी वाली तैयारी करेगा तो मैं क्या करूं.

अब जाकर हुआ दोनों का पैचअप?
फिलहाल अब इस कहानी का तीसरा वीडियो सामने आ चुका है. खुद वंशिका ने आकाश को कॉल करके कहा कि उसने नंबर डिलीट क्यों किया. इसके बाद उन दोनों ने कहा कि उनके दोस्तों की चुगली की वजह से ऐसा हुआ है और वे दोनों वायरल भी उन्हीं की वजह से हुए हैं. वंशिका ने कहा कि वह उसे मिस कर रही है. अंत में उन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया.

इन तीनों वीडियोज की कोई पुष्टि नहीं
बता दें कि यह तीसरा वीडियो तब सामने आया है जब आकाश ने वंशिका को उसी अंदाज में जवाब दिया था. उन दोनों वीडियो के जमकर वायरल होने के बाद यह तीसरा वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों एक दूसरे से बात कर रहे हैं.  हालांकि इन तीनों वीडियोज की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये जमकर वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news