Shocking: शख्स के अकाउंट में अचानक आए 3994777500000 रुपये, बन गया दुनिया के सबसे अमीरों में से एक!
Advertisement
trendingNow11339921

Shocking: शख्स के अकाउंट में अचानक आए 3994777500000 रुपये, बन गया दुनिया के सबसे अमीरों में से एक!

Richest Man For A Few Hours: कुछ ऐसा ही एक अमेरिकी शख्स के साथ हुआ. वह कम से कम कुछ घंटों के लिए दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक बन गया था.

 

Shocking: शख्स के अकाउंट में अचानक आए 3994777500000 रुपये, बन गया दुनिया के सबसे अमीरों में से एक!

Man Becomes The 25th Richest Man: कल्पना कीजिए कि आपको अपने फोन पर अपने बैंक से एक सूचना मिलती है और आप देखते हैं कि बैंक ने अरबों रुपये जमा किए हैं. यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर यह पैसे क्यों आए हैं. कुछ ऐसा ही एक अमेरिकी शख्स के साथ हुआ. वह कम से कम कुछ घंटों के लिए दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक बन गया था. डैरेन जेम्स नाम का यह शख्स कुछ घंटों के लिए दुनिया का 25वां सबसे अमीर आदमी बन गया, जब उसके बैंक खाते में 50 बिलियन डॉलर (3994777500000 रुपये) आ गए थे. अमेरिका के लुइसियाना का रहने वाला यह शख्स अपने साथ ऐसा होने के बाद हैरान रह गया.

इस शख्स के अकाउंट में आ गए अरबों रुपये

द डेली स्टार के मुताबिक, डैरेन इतने स्तब्ध थे कि उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यह देखने के लिए क्रेजी था कि यह कैसा दिखता है क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी भी इतने जीरो नहीं देखे थे.' डैरेन जेम्स ने आगे कहा, 'मुझे देखकर तो बहुत अच्छा लगा, लेकिन मुझे यह नहीं पता कि कहां से आया.' उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, 'हमारे परिवार के सभी लोग सोच रहे थे कि पैसे आने के बाद कौन हमारे दरवाजे पर दस्तक देने वाला है, क्योंकि हमने कभी भी इतने पैसे एक साथ नहीं देखे थे और ऐसे किसी शख्स को नहीं जानते थे जिसने पैसे भेजे हों.'

कुछ दिनों बाद अकाउंट से पैसे फिर से गायब

डैरेन ने तो यह भी सोचा कि वह उन पैसों को कैसे खर्च करेगा. उसने पैसों को अकाउंट में ही रहने दिया और फिर बैंक से संपर्क किया ताकि वह सही मालिक को उसकी वापसी की व्यवस्था कर सके. उन्होंने कहा, 'हम जानते थे कि यह पैसे हमारे नहीं हैं और हमने इसे अर्जित नहीं किया, इसलिए हम इसके साथ कुछ नहीं कर सके.' डैरेन को पता था कि पैसे रखना चोरी माना जाएगा. जब डैरेन बैंक को सूचना दी तो उन्होंने फौरन पैसा वापस दिलाने का काम शुरू कर दिया. लेकिन बैंक ने यह कभी नहीं बताया कि पैसा कहां से आया या गलती कैसे हुई. कुछ दिनों बाद अकाउंट से पैसे फिर से गायब हो गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news