UPSC टॉपर श्रुति शर्मा की मां के साथ खुशी मनाने की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- 'दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान'
Advertisement
trendingNow11204121

UPSC टॉपर श्रुति शर्मा की मां के साथ खुशी मनाने की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- 'दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान'

UPSC 2021 Topper: UPSC की इस बार की टॉपर बनीं हैं श्रुति शर्मा. वह यूपीएससी की सिविल सर्विसेज एग्जाम (CSE) में अव्वल आई हैं. इस बीच श्रुति शर्मा की उनकी मां के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में श्रुति अपनी मां के साथ जोर से ठहाके लगाती हुई नजर आ रही हैं.

 

UPSC टॉपर श्रुति शर्मा की मां के साथ खुशी मनाने की तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- 'दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान'

UPSC 2021 Results: यूपीएससी 2021 की टॉपर बनीं हैं श्रुति शर्मा. वह यूपीएस की सिविल सर्विसेज एग्जाम (CSE) में अव्वल आई हैं. वैसे तो UPSC की परीक्षा पास करनी ही बड़ी बात है, तो आप समझ सकते हैं कि इसे टॉप करना कितनी बड़ी बात होगी. जाहिर है इतनी बड़ी सफलता पर श्रुति और उनका पूरी परिवार बेहद खुश है. ऐसे में श्रुति और उनकी मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में दोनों महिलाएं खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रही हैं. लोग श्रुति की फोटो पर खूब कॉमेन्ट्स कर रहे हैं.

बिजनौर जिले की रहने वाली हैं श्रुति

श्रुति उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की रहनेवाली हैं. श्रुति ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई सेंट सटीफेंस कॉलेज से की है और उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है. श्रुति ने UPSC की परीक्षा की तैयारी जामिया मिलिया के रेसिडेंसियल कोचिंग एकेडमी से की है. वह शुरू से ही पढ़ने में काफी मेधावी रहीं हैं.  

श्रुति शर्मा की मां के साथ तस्वीर हो रही वायरल

UPSC के परिणाम आने के बाद से श्रुति शर्मा की उनकी मां के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में श्रुति अपनी मां के साथ जोर से ठहाके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं. दोनों मां-बेटी काफी खुलकर हंस रही हैं. यह काफी प्यारी फोटो है और लोगों को बहुत पसंद आ रही है. 

लोग दे रहे जमकर प्रतिक्रिया

श्रुति शर्मा और उनकी मां की इस वायरल तस्वीर पर यूजर्स खूब कॉमेंट्स कर रहे हैं. IAS अधिकारी अवनीश शरण ने श्रुति और उनकी मां की यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. उन्होंने इसपर कैप्शन लिखा है, "पिक ऑफ द डे." इस तस्वीर पर एक यूजर ने कॉमेंट किया है, "हैपीनेस." वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इंटरनेट पर आज संतुष्टि देने वाली तस्वीर देखी है." एक अन्य यूजर ने कॉमेंट में लिखा है, "दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान."

Trending news