UPSC एस्पिरेंट की GF ने कर डाला ऐसा काम, हर कोई लड़की की तारीफ में पढ़ रहा कसीदे
Advertisement

UPSC एस्पिरेंट की GF ने कर डाला ऐसा काम, हर कोई लड़की की तारीफ में पढ़ रहा कसीदे

UPSC Aspirant Girlfriend: एक यूपीएससी एस्पिरेंट (UPSC Aspirant) की गर्लफ्रेंड इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए जानते हैं कि इसकी वजह क्या है?

UPSC एस्पिरेंट की GF ने कर डाला ऐसा काम, हर कोई लड़की की तारीफ में पढ़ रहा कसीदे

UPSC Aspirant Love Story: आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लड़कियों को सिर्फ पैसे और पैसे वालों को महत्व देते हुए दिखाया जाता है. पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी स्टोरी वायरल (Viral) हो रही है जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें नम हैं. ये स्टोरी किसी और की नहीं बल्कि एक यूपीएससी एस्पिरेंट (UPSC Aspirant) की है. उन्होंने अपनी इस कहानी के बारे में खुद बताया है और इससे जुड़ा पोस्ट एक्स पर किया है. एक्स पर यूजर्स जमकर यूपीएससी एस्पिरेंट की गर्लफ्रेंड की तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि ऐसी गर्लफ्रेंड होना सबके नसीब में नहीं होता है. आइए जानते हैं कि यूपीएससी एस्पिरेंट की गर्लफ्रेंड ने ऐसा क्या किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

यूपीएससी एस्पिरेंट का वायरल पोस्ट

बता दें कि एक्स पर द स्काई वॉकर नामक एक यूजर ने पोस्ट किया, 'मैं 5 साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हूं, हमारी मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के शुरुआती दिनों में हुई थी. हम दोनों एक साथ कोचिंग में पढ़ते थे जहां हमें प्यार हो गया. आज वह एक एमएनसी में काम कर रही है और मैं अभी भी तैयारी कर रहा हूं, इस साल जब मैं उससे मिलने गया तो उसने देखा कि मेरे पर्स में बहुत कम पैसे हैं, उसने बिना मेरी जानकारी के मेरे पर्स में पैसे डाल दिए. जब उसने मुझे रेलवे स्टेशन छोड़ा तो मैं अपने पर्स को देखकर रो पड़ा. पैसे ठगने वालों के इस युग में कोई ऐसा इंसान मिल जाए जो इस तरह से आपका समर्थन करे.'

नेटिजंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि यूपीएससी एस्पिरेंट के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग जमकर उसी गर्लफ्रेंड की सराहना कर रहे हैं. स्थिता नामक एक यूजर ने लिखा कि आपकी गर्लफ्रेंड एक रत्न है! जीवन में बाद में, जब आप यूपीएससी में सफल हों, तो याद रखें कि उसे कभी भी जज ना करें क्योंकि अभी उसका सपोर्टिव होना आपकी क्षमता पर उसका विश्वास है. आपकी तैयारियों के लिए शुभकामनाएं और आप दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद!!

गर्लफ्रेंड की जमकर हो रही तारीफ

वहीं, एक अन्य यूजर अरविंद सिंह कपूर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि बहुत भाग्यशाली हो. जैसे-जैसे आप आगे बढ़ें, इसे याद रखें. पुरुष अपने रिश्ते में कुछ कम सीरियस होते हैं जबकि महिलाएं अपने कमिटमेंट्स को लेकर कहीं अधिक ईमानदार होती हैं. इस रत्न को मत जाने देना. अगर वह कभी आजादी चाहती है तो उसे दे देना. यह उसके लिए आपका तोहफा होगा. आप दोनों खुश रहें.

Trending news