Delhi Metro के अंदर चाचा ने सरेआम जलाई बीड़ी, धुएं का छल्ला देख लोग बोले- बचाओ-बचाओ
Advertisement

Delhi Metro के अंदर चाचा ने सरेआम जलाई बीड़ी, धुएं का छल्ला देख लोग बोले- बचाओ-बचाओ

Smoking In Delhi Metro: मेट्रो में जब लोग सफर कर रहे थे तो लोगों ने देखा कि एक चाचा मेट्रो के अंदर चुपके से बीड़ी निकाली और फिर माचिस से आग लगाकर जलती हुई तीली मेट्रो के फर्श पर फेंक दी. 

 

Delhi Metro के अंदर चाचा ने सरेआम जलाई बीड़ी, धुएं का छल्ला देख लोग बोले- बचाओ-बचाओ

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर एक चाचा ने खुलेआम बीड़ी पीने के बाद यात्रियों को हैरानी में डाल दिया. चाचा ने मेट्रो के अंदर माचिस से बीड़ी जलाई और फिर बीड़ी पीने लगे. उन्होंने मेट्रो के अंदर धुएं के छल्ले उड़ाए. अंदर मौजूद यात्री यह देखकर हैरान रह गए और उन्हें बीड़ी को बुझाने के लिए कहा. घटना कब की है, यह किसी को नहीं मालूम लेकिन यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  मेट्रो में जब लोग सफर कर रहे थे तो लोगों ने देखा कि एक चाचा मेट्रो के अंदर चुपके से बीड़ी निकाली और फिर माचिस से आग लगाकर जलती हुई तीली मेट्रो के फर्श पर फेंक दी. 

दिल्ली मेट्रो के अंदर चाचा ने पी बीड़ी

इस घटना के बाद लोगों ने चाचा को बीड़ी को बुझाने के लिए कहा, लेकिन चाचा ने उनकी बात नहीं सुनी. हालांकि, इसके आगे का वीडियो खत्म हो गया लेकिन उम्मीद है कि लोगों के कहने के बाद उन्होंने अपनी बीड़ी जरूर बुझा ली होगी. मेट्रो के अंदर ऐसे बीड़ी-सिगरेट पीने की पाबंदी है और ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है. मेट्रो के अंदर चाचा के बीड़ी पीते हुए किसी ने वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. बीड़ी से यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत हो सकती थी. पास में ही मौजूद एक शख्स ने चाचा को बीड़ी को बुझाने के लिए कहा.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

अन्य यात्रियों ने चाचा को बीड़ी को बुझाने के लिए कहा. यात्रियों ने चाचा को ऐसा करने से मना किया और उन्हें बताया कि मेट्रो के अंदर बीड़ी पीना गैरकानूनी है. लोगों का कहना है कि मेट्रो के अंदर बीड़ी पीना खतरनाक है. इससे यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत हो सकती है. उन्होंने मांग की है कि मेट्रो प्रशासन इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए. इस वीडियो को एक्स पर कई लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है.

Trending news