अरे ये क्या! दो लड़कों ने परंपरागत रीति-रिवाज से रचाई थी शादी, अब होने वाला है उनका पहला बच्चा!
Advertisement

अरे ये क्या! दो लड़कों ने परंपरागत रीति-रिवाज से रचाई थी शादी, अब होने वाला है उनका पहला बच्चा!

Viral News: करीब चार साल पहले आदित्य मदिराजू ने अमित शाह नाम के दोस्त से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी यूएस में भव्य तरीके से की थी, जिनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. अब एक बार फिर यह जोड़ी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है.

 

अरे ये क्या! दो लड़कों ने परंपरागत रीति-रिवाज से रचाई थी शादी, अब होने वाला है उनका पहला बच्चा!

Gay Couple Wedding: करीब चार साल पहले आदित्य मदिराजू ने अमित शाह नाम के दोस्त से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी यूएस में भव्य तरीके से की थी, जिनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. अब एक बार फिर यह जोड़ी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है, क्योंकि वे मई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. पीपुल मैगजीन ने इंस्टाग्राम पर इस कपल के पैटरनिटी फोटोशूट की दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं. इस कपल ने कहा, "अभी सिर्फ पांच या छह लोग ही इस बारे में जानते हैं, लेकिन अब मैं सभी को इस बारे में बता रहा हूं. मैं सांस्कृतिक रूप से सोचता हूं. आप अपनी चीजों को बिल्कुल भी खराब नहीं करना चाहते. आप बस इसे छिपाकर रखते हैं. फिलहाल अब बस प्रतीक्षा करें और धैर्य रखें."

शादी से पहले ही बच्चे की थी इच्छा

आदित्य मदिराजू ने खुलासा किया कि कपल ने शुरू से ही माता-पिता बनने की अपनी इच्छा के बारे में बताया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मजाकिया हिस्सा यह है कि शादी और बच्चों के बारे में हम लोगों ने अपनी पहली डेट पर चर्चा की थी. आम तौर पर इस बारे में लोगों को मजाक लगता है और असंभव जैसी बातें है लेकिन हम इस बात पर डटे रहें." वे एक आम कपल की तरह मदर्स डे, फादर्स डे और तमाम छुट्टियां मनाना चाहते हैं. अभी तक, कपल इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि उनका जीवन कैसा होगा.

 

 

 

कुछ ऐसे साथ में खुशी मना रहा है कपल

कपल ने आगे खुलासा किया कि शुरुआत में, वे पूरी तरह से अनजान थे कि वे क्या कर सकते हैं, इसकी कॉस्ट कितनी होगी, क्या प्रक्रिया है और इसमें कितना समय लगेगा. अमित ने कहा, "हमें इस बारे में आगे बढ़ने और फैसला लेने में लगभग एक साल लग गया. हालांकि, एक बार जब चीजें आगे बढ़ने लगती हैं तब बहुत कुछ सीखने को मिलता है." कपल की शादी परंपरागत तरीके से आयोजित की गई थी. अपनी तीसरी शादी की सालगिरह का जश्न मनाते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा एक सपना था और यह सच हो गया. अब मैं इसे प्यार से संजो रहा हूं और मैं ब्रह्मांड को हर रोज धन्यवाद देता हूं कि उसने @amit_aatma को मेरे लिए बनाया."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news