Valentine Week: महिला एंकर ने LIVE TV पर तलाक का ऐलान कर दिया, जानिए अचानक क्यों हुआ ऐसा!
Advertisement
trendingNow11568113

Valentine Week: महिला एंकर ने LIVE TV पर तलाक का ऐलान कर दिया, जानिए अचानक क्यों हुआ ऐसा!

News Anchor: महिला एंकर ने वित्तीय सलाहकार एंड्रयू सनसोन से शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं. पिछले साल दिसंबर में ही उन्होंने एंड्रयू से अलग होने के संकेत दिए थे. लाइव डिबेट में उन्होंने कहा कि वे अब आगे बढ़ रही हैं. आप सभी का धन्यवाद.

Valentine Week: महिला एंकर ने LIVE TV पर तलाक का ऐलान कर दिया, जानिए अचानक क्यों हुआ ऐसा!

Anchor Announced Her Divorce: एक तरफ जहां वैलेंटाइन वीक पर लोग अपने प्रेम को सेलेब्रेट कर रहे हैं तो वहीं एक महिला एंकर की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है. लाइव टीवी पर एक पैनल डिबेट के दौरान ही इस महिला एंकर ने तलाक का ऐलान कर दिया. एंकर की बात सुनकर ना सिर्फ वहां मौजूद गेस्ट हैरान रह गए बल्कि हजारों की संख्या में इस ऐलान को सुन रहे दर्शक भी सोच में पड़ गए कि आखिर में ऐसा क्या हो गया है.

अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज से जुड़ी हुई
दरअसल, यह मामला जूली बंडारेस नामक एंकर से जुड़ी हुई है. इंडिपेंडेंट की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला एंकर अमेरिकी चैनल फॉक्स न्यूज से जुड़ी हुई हैं. यह सब पूरी घटना एक लाइव डिबेट के दौरान हुई है. हैरानी की बात ये है कि इस ऐलान से पहले उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक  तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन लिखा था कि आज रात 11 बजे शो के अंत में मेरी एक छोटी सी अनाउंसमेंट है.

टीवी पर कहा- वह तलाक ले रही हैं
उनके इस ट्वीट के बाद ही दर्शक कयास लगा रहे थे कि क्या ऐलान होने वाला था लेकिन तलाक के बारे में कोई नहीं सोच रहा था. जब उनका शो शुरू हुआ तो दर्शक बड़ी संख्या में टीवी स्क्रीन पर टकटकी लगाए हुए थे कि क्या ऐलान होने वाला है. शो के होस्ट ने जूली से पूछा कि क्या उन्हें पति से Valentine's Day पर कुछ मिल रहा है. इसके जवाब में जूली ने लाइव टीवी पर कहा- वह तलाक ले रही हैं. 

कहा कि यही ब्रेकिंग न्यूज थी
जूली ने कहा कि वे अब आगे बढ़ रही हैं. आप सभी का धन्यवाद. इतना ही नहीं जूली ने यह भी कहा कि यही ब्रेकिंग न्यूज थी. उनके ऐलान के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय से उनके और पार्टनर के बीच अनबन की ख़बरें थीं और उन्होंने इसलिए लाइव टीवी पर ऐलान किया ताकि लोगों को इस बारे में स्पष्ट मैसेज चला जाए और सभी लोग इस बारे में वाकिफ हो जाएं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news