ट्रक तालाब में घुस गया क्योंकि Google Map पर गलत रास्ता दिखा! तैरकर बाहर आए ड्राइवर-क्लीनर
Advertisement

ट्रक तालाब में घुस गया क्योंकि Google Map पर गलत रास्ता दिखा! तैरकर बाहर आए ड्राइवर-क्लीनर

Truck Driver: गूगल मैप्स (Google Maps) ने लाखों-करोड़ों के लिए रास्ते आसान कर दिए हैं और कहीं भी किसी भी अनजान जगह पर जाना होता है तो वह गूगल मैप के सहारे पहुंच जाता है. जो लोग किसी स्थान पर नए हैं वे अपने स्मार्टफोन पर कुछ ही क्लिक के साथ आसानी से अपने पहुंच सकते हैं.

 

ट्रक तालाब में घुस गया क्योंकि Google Map पर गलत रास्ता दिखा! तैरकर बाहर आए ड्राइवर-क्लीनर

Truck Driver Into The Pond: गूगल मैप्स (Google Maps) ने लाखों-करोड़ों के लिए रास्ते आसान कर दिए हैं और कहीं भी किसी भी अनजान जगह पर जाना होता है तो वह गूगल मैप के सहारे पहुंच जाता है. जो लोग किसी स्थान पर नए हैं वे अपने स्मार्टफोन पर कुछ ही क्लिक के साथ आसानी से अपने पहुंच सकते हैं. हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैप में दिखाया जाने वाला रास्ता सही दिशा में जा रहा है या नहीं. Google मैप अभी भी कभी-कभी गलत हो सकता है. यह आपको किसी ऐसी अजीबोगरीब जगह पर ले जा सकता है, जहां आप शायद जाना नहीं चाहेंगे.

गूगल मैप की वजह से गलत रास्ते चला गया ट्रक ड्राइवर

हाल ही में, एक ट्रक ड्राइवर और उसके हेल्पर के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घटी, जब आधी रात में उन्होंने खुद को एक तालाब के बीच में पाया और उन्हें तैरकर बाहर निकलना पड़ा, क्योंकि वे Google मैप को फॉलो कर रहे थे. यह घटना तेलंगाना राज्य से सामने आई है, जहां शिवा नाम का एक ट्रक ड्राइवर और उसका क्लीनर मोंडैया आधी रात को गुमराह होकर एक तालाब में घुस गए. दोनों ही तमिलनाडु के रहने वाले हैं. हुआ यह कि ट्रक ड्राइवर और उसका हेल्पर तेलंगाना के एक शहर हुस्नाबाद जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने गूगल मैप्स का इस्तेमाल किया क्योंकि दोनों को उस इलाके की सड़कों के बारे में पता नहीं था.

रात में तैरकर बाहर आए ट्रक ड्राइवर और हेल्पर

इसके बाद, लगभग रात 2 बजे उन दोनों को एहसास हुआ कि सड़क पर गाड़ी चलाने के बजाय वे एक तालाब में चले गए थे जहां उनके ट्रक के इंजन ने काम करना बंद कर दिया था. इस बात का एहसास होने पर वे तुरंत पानी में कूद पड़े और तैरकर बाहर आए. यह गौरवेली तालाब के निर्माण के कारण हुआ. यह नया तालाब कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई योजना (केएलआईएस) का एक हिस्सा था. इस निर्माण ने गुडातिपल्ली और गौरवेली के बीच हुस्नाबाद की पुरानी सड़क को जलमग्न कर दिया था. 

इस घटना के बाद अधिकारियों ने बनाई जा रही तालाब के पास ट्रैफिक के लिए एक नया मार्ग बनाया. यह भी बताया गया कि हाल ही में क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी, जिससे अंधेरे में बारिश के पानी में डूबी सड़क के बारे में लोगों को कम ही मालूम था. 

Trending news