Viral Video: लंदन के मेट्रो में लहंगा पहनकर घूमने लगी भारतीय दुल्हन, नजरें नहीं हटा पा रहे थे लोग
Advertisement
trendingNow12108598

Viral Video: लंदन के मेट्रो में लहंगा पहनकर घूमने लगी भारतीय दुल्हन, नजरें नहीं हटा पा रहे थे लोग

London Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक भारतीय महिला लंदन की सड़कों पर और मेट्रो पर लाल रंग का ब्राइडल लहंगा पहने हुए चल रही है और लोगों का ध्यान खींच रही है. इस वीडियो को देखकर ऑनलाइन यूजर्स काफी हैरान हुए और उनकी मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आईं.

 

Viral Video: लंदन के मेट्रो में लहंगा पहनकर घूमने लगी भारतीय दुल्हन, नजरें नहीं हटा पा रहे थे लोग

Indian Bride In London Metro: शादी में अगर कोई महिला लहंगा पहन रही है तो सबसे पहले मन में यह ख्याल आता है कि कहीं वह इतना भारी न हो कि चलने-फिरने में दिक्कत हो, लेकिन क्या आपने कभी भारी लहंगा पहनकर सड़कों पर घूमने का ख्याल आया है? अगर नहीं तो इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो को देखना तो बनता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक भारतीय महिला लंदन की सड़कों पर और मेट्रो पर लाल रंग का ब्राइडल लहंगा पहने हुए चल रही है और लोगों का ध्यान खींच रही है. इस वीडियो को देखकर ऑनलाइन यूजर्स काफी हैरान हुए और उनकी मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आईं.

मेट्रो में लहंगा पहनकर घूमने पर वायरल हुई लड़की

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. स्पैनिश-इंडियन मॉडल श्रद्धा एक डिजिटल मार्केटर भी हैं. श्रद्धा ने एक रील शेयर की है. वीडियो में वो पहले तो लंदन की मेट्रो में नजर आती हैं. उन्होंने लाल रंग के खूबसूरत लहंगा पहन रखा है. साथ में भारी गहने और मेकअप के साथ एक दुल्हन की तरह तैयार होकर मेट्रो के बाहर पोज देती हैं. जैसे ही वो ट्रेन में चढ़ती हैं, सबकी निगाहें उन पर टिक जाती हैं. यात्री उनके कपड़ों को देखकर अपने रिएक्शन देते हैं. फिर वो सड़कों पर टहलती हैं और रास्ते में सबको चौंका देती हैं. कुछ लोग उनकी तस्वीरें लेते हैं, तो कुछ उन्हें निहारते ही रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shr9ddha)

 

वीडियो पर आए कई तरह के रिएक्शन

वायरल होने वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लंदन में एक देसी टॉप और स्कर्ट पर रिएक्शन." पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "ये वीडियो देखकर आपकी घबराहट बढ़ा रही हूं." इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 43 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं. कुछ लोग तो उसके इस हटके काम से हैरान थे और कह रहे थे, "उसका कॉन्फिडेंस लेवल कमाल है!" और उसकी तारीफ कर रहे थे. एक यूजर ने कहा कि वो "शानदार और खूबसूरत" लग रही है. कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा, "भारत में लोग तो सोचेंगे कि आप तो भागी हुई दुल्हन हैं."

Trending news