पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिखते वक्त बीड़ी पीता दिखा पेंटर, लोग बोले- दिवाली पर धमाका न करो भाई...
Advertisement
trendingNow12491898

पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिखते वक्त बीड़ी पीता दिखा पेंटर, लोग बोले- दिवाली पर धमाका न करो भाई...

Viral video: इन दिनों एक पेंटर का वीडियो खूब वायरल रहो रहा है, जिसमें एक पेट्रोल टैंकर जो अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ से भरा हुआ है, और उस पर ‘No Smoking’ का साइन लिखता नजर आ रहा है,  जिसे देखकर लोगों का माथा घूम गया.

पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिखते वक्त बीड़ी पीता दिखा पेंटर, लोग बोले- दिवाली पर धमाका न करो भाई...

Viral video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमें लोग खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं. यह न केवल मनोरंजन करते हैं बल्कि कभी-कभी हैरान कर देने वाले भी होते हैं. ऐसा ही एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स पेट्रोल टैंकर पर ‘No Smoking’ लिखते समय मुंह में बीड़ी सुलगाते  दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: 'मुकाबला' सॉन्ग पर कपल ने छत पर किया ऐसा डांस, देख लोग बोले
 

वीडियो देखरल लोगों का माथा घूम गया 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पेट्रोल टैंकर के ऊपर ब्रश से ‘No Smoking’ लिखते नजर आ रहे हैं. इतने शानदार फॉन्ट में लिखना किसी आम इंसान की बात नहीं बल्कि ऐसे कामों को अच्छा-खासा कैलीग्राफी या फिर पेंटर ही कर सकता है. इस शख्स की पेंटिग देखकर लग रहा है कि वे इस कला में पूरी तरह से परफेक्ट हैं. शख्स पेंटिग के साथ-साथ जोखिम भरा काम भी कर रहा है वह पेट्रोल टैंकर के पास ही मुंह में बीड़ी जलाकर काम करना किसी आम आदमी के बस की बात नहीं है.

ये भी पढ़ें: न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब
 

 ‘No Smoking’ का साइन खुद कर रहा है ऐसा काम 

हालांकि सोचिए कि एक पेट्रोल टैंकर जो अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ से भरा हुआ है, और उस पर ‘No Smoking’ का साइन लगाने वाला शख्स खुद ही इस नियम का उल्लंघन कर रहा है. यह स्थिति न केवल उसकी अपनी सुरक्षा के लिए बल्कि आसपास के लोगों के लिए भी खतरनाक हो सकती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Altu Faltu  (@altu.faltu)

 

वीडियो देखकर लोग बोले राहुल द्रविड़ कहां आ गए 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म instagram पर @altu.faltu नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया. इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक और शेयर भी किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई इस देश में कुछ भी हो सकता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई ये तो मुझे राहुल द्रविड़ की तरह दिख रहा है."

Trending news