Animals In Zoo: इस लड़की ने पिंजरे में बंद तेंदुए के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- शर्मनाक
Advertisement

Animals In Zoo: इस लड़की ने पिंजरे में बंद तेंदुए के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- शर्मनाक

Dancing Girl At Zoo: जानवरों को उनके घर यानी जंगल (Forest) से दूर रखना सही है या गलत, इस पर काफी बहस होती आई है. इस बहस को तूल देने वाला एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक लड़की जू में कैद तेंदुए के सामने डांस कर रही है.

Animals In Zoo: इस लड़की ने पिंजरे में बंद तेंदुए के सामने की ऐसी हरकत, लोग बोले- शर्मनाक

Users Said Its Shameful: जब जानवरों को जू के एक पिंजरे (Cage) में डाल दिया जाता है तो वो थोड़े चिड़चिड़े हो जाते हैं. ऐसे में बहुत से लोग जू को विजिट करने आते हैं. इनमें से कुछ जानवरों (Animals) को तंग करते हैं और कुछ लोगों को गुस्सैल जानवर परेशान कर देते हैं. ऐसे में एक वायरल वीडियो की खूब आलोचना (Criticism) की जा रही है.

लड़की ने तेंदुए को किया तंग   

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पिंजरे में बंद तेंदुए (Leopard) के सामने अजीबो-गरीब डांस कर उसे चिढ़ाने की कोशिश कर रही है. हालांकि तेंदुआ उसकी हरकतों को देखकर कुछ ज्यादा रिएक्ट (React) नहीं कर रहा है. पहले आप इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral Cat: आई ड्रॉप डालते ही बिल्ली ने दिखाया ऐसा नखरा, लोग हो गए मासूमियत के दीवाने 

लोगों ने लड़की को किया ट्रोल

इस वीडियो को देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) लड़की के इस तरह के बर्ताव से कुछ खफा नजर आए. एक यूजर ने लिखा पहले ही जानवर अपने घर से दूर एक छोटे सी जगह में कैद हैं. ऐसे में उसे परेशान करना कितना गलत है. एक दूसरा यूजर बोला कि अगर तेंदुआ बाहर आ जाता तब लड़की का दिमाग सही होता. कुछ यूजर्स ने इस तरह से जू (Zoo) में जानवरों को कैद करने पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया. 

ये भी पढें: Lottery: अनजान शख्स की सलाह से खुली महिला की किस्मत, मिल गए 19 करोड़ रुपए

वीडियो हुआ वायरल

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो (Trending Video) को मजाक के तौर पर देख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. 

LIVE TV

Trending news