Viral Video: कबूतरी को 'प्रपोज' करने के लिए पक्षी ने फैलाए खूबसूरत पंख, फिर ऐसा मिला रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11261691

Viral Video: कबूतरी को 'प्रपोज' करने के लिए पक्षी ने फैलाए खूबसूरत पंख, फिर ऐसा मिला रिएक्शन

Cute Proposal: सोशल मीडिया पर एक प्रपोजल का वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक कबूतरी को इम्प्रेस करने के लिए तीतर अपने पंख फैला लेता है. ऐसा लगता है मानो वो कबूतरी (Crowned Pigeon) को प्रपोज कर रहा है. 

Viral Video: कबूतरी को 'प्रपोज' करने के लिए पक्षी ने फैलाए खूबसूरत पंख, फिर ऐसा मिला रिएक्शन

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर कई तरह के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें पक्षियों (Birds) के वीडियोज को भी काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Trending) लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में पक्षी की खूबसूरती (Beauty) लोगों को वीडियो बार-बार देखने पर मजबूर कर रही है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे एक पक्षी दूसरे पक्षी को प्रपोज (Propose) कर रहा है. दरअसल पक्षियों का भी अपना एक अलग तरीका होता है, जिससे वो अपने दिल की बात कहते हैं.

ऐसे करने लगा प्यार का इजहार

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आर्गस तीतर (Argus Pheasant) अचानक से कबूतरी के सामने आकर खड़ा हो जाता है. इसके बाद तीतर जो कुछ भी करता है, उस पर यकीन कर पाना आपके लिए भी मुश्किल होगा. दरअसल तीतर कबूतरी के सामने अपने प्यार का इजहार करने लगता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कैमरे में कैद खूबसूरत नजारा

तीतर अपने खूबसूरत पंखों को फैलाकर डांस (Dance) करने लगता है जिससे कि कबूतरी उसका प्रपोजल स्वीकार कर ले. इस पूरी घटना को किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर पोस्ट कर दिया. लेकिन इस तीतर की मेहनत बेकार ही गई क्योंकि क्राउन्ड पीजन उसे एक झलक मुंह उठाकर देखती तक नहीं है और नजरअंदाज (Ignore) कर देती है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग मजेदार रिएक्शन देते दिखाई दिए. इतना ही नहीं 4 हजार से ज्यादा बार वीडियो को रीट्वीट (Retweet) भी किया गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news