Viral Video: कैसी पहेली है ये? बार-बार वीडियो देखने पर भी नहीं आएगा समझ, होते रहेंगे कंफ्यूज!
Advertisement
trendingNow11254978

Viral Video: कैसी पहेली है ये? बार-बार वीडियो देखने पर भी नहीं आएगा समझ, होते रहेंगे कंफ्यूज!

Mind Blowing Art: इंटरनेट पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ही हमें याद रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिमाग इतना कंफ्यूज (Confuse) हो जाएगा कि इसे बार-बार देखेगा... 

Viral Video: कैसी पहेली है ये? बार-बार वीडियो देखने पर भी नहीं आएगा समझ, होते रहेंगे कंफ्यूज!

Social Media Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो (Trending Video) शेयर किया गया है जिसे देखकर आपका दिमाग (Brain) कुछ देर के लिए काम करना बंद कर सकता है. इसका कारण ये है कि वीडियो को देखकर आपको कुछ समझ ही नहीं आ पाएगा कि आखिर इसमें क्या हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक (Shocked) जा रहे हैं और उनके मुंह से बस एक ही बात निकल रही है और वो ये है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

कंफ्यूज कर देने वाला वीडियो

वीडियो के शुरुआत में एक बैंगनी रंग के फूल (Flower) को किसी के हाथ में देखा जा सकता है. ये शख्स फूल को नीचे फेंकता है और फिर फूल पर जैसे ही हाथ फेरता है, फूल जमीन से मिटने लगता है जैसे कि रंगोली हो. फिर अचानक से शख्स के हाथ की एक उंगली पेड़ (Tree) के तने में बदल जाती है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARTWORK DAILY (@doesartwork)

चकराने लगेगा सिर

इसके बाद पेड़ के तने के बीच से बॉल सी निकलती है जिसे एक हाथ ऊपर की तरफ उछालता है. इतना सब कुछ देखकर आपका भी सिर घूमने लगेगा. वीडियो में आगे देखा गया कि आसमान (Sky) से अचानक से एक टाइल निकलकर आती है जिसे दूर फेंका जाता है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि मेरे दिमाग ने दिमाग लगाना बंद कर दिया.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है और व्यूज भी बंटोर रहा है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. कई लोग तो अपने दोस्तों को टैग करते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news