Punjabi Dance: कॉलेज में पंजाबी ढोल सुनते ही स्टूडेंट्स हुए आउट ऑफ कंट्रोल! किया ताबड़तोड़ डांस
Advertisement

Punjabi Dance: कॉलेज में पंजाबी ढोल सुनते ही स्टूडेंट्स हुए आउट ऑफ कंट्रोल! किया ताबड़तोड़ डांस

Trending Video: भारत समेत कई देशों में आपको लोगों के अंदर डांस (Dance) की दीवानगी देखने को मिलेगी. ऐसे में अगर इनके सामने पंजाबी गाने बजने लगें तो इनके लिए अपने पैर जमीन पर टिका पाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है. इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो (Viral Video) दे रहा है...

Punjabi Dance: कॉलेज में पंजाबी ढोल सुनते ही स्टूडेंट्स हुए आउट ऑफ कंट्रोल! किया ताबड़तोड़ डांस

Students Dancing: सोशल मीडिया पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज आपका दिन ही बना देते होंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर छाया हुआ है. हर कोई इसे देखकर खुश हो रहा है. अगर आप पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) या पंजाबी बीट के फैन हैं तो आपको भी ये वीडियो बहुत पसंद आने वाला है. इस वीडियो में कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स (Students) को पंजाबी ढोल की बीट पर ऐसा ताबड़तोड़ डांस करते हुए देखा जा सकता है कि कई लोगों का तो वीडियो देखकर ही नाचने का मन करने लगेगा. 

कॉलेज फंक्शन में मचाई धूम

इस वीडियो में लिखा हुआ है कि कॉलेज में कल्चर डे (Culture Day) मनाया जा रहा है. इस कॉलेज के फंक्शन में स्टूडेंट्स ने जो धूम मचाई है वो वाकई में देखने वाली है. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है, 'मॉडर्न ब्रिटेन' यानी आधुनिक ब्रिटेन. स्टूडेंट्स के डांस ने सबको मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया होगा. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें... 

ढोल की बीट पर किया डांस 

वीडियो के शुरुआत में ही एक ढोल पर पंजाबी बीट (Punjabi Beat) बजती हुई सुनाई दे रही है. ऐसे में एक विदेशी स्टूडेंट नाचने के लिए आगे आता है और कुछ डांस स्टेप्स करने लगता है. बस फिर क्या था, धीरे-धीरे सभी बच्चों के अंदर ऐसा जोश (Excitement) आया कि सभी डांस करने के लिए उतारू हो गए. सभी स्टूडेंट्स हूटिंग (Hooting) करते हुए डांस करने लगे और ऐसा समां बांधा कि वीडियो देखने वाले वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 56 हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इसे पसंद किया और 6 हजार से ज्यादा बार वीडियो को रीट्वीट किया गया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news