Viral Video: किचन में खड़े होकर लड़के ने गाया अरिजीत सिंह का गाना, वीडियो देख बन जाएंगे फैन
Advertisement
trendingNow11303580

Viral Video: किचन में खड़े होकर लड़के ने गाया अरिजीत सिंह का गाना, वीडियो देख बन जाएंगे फैन

Best Singing: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज वाकई में जबरदस्त होते हैं, जेसे कि डांसिंग (Dancing) और सिंगिंग के वीडियोज. ऐसे ही एक लड़के के सिंगिंग वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है.

Viral Video: किचन में खड़े होकर लड़के ने गाया अरिजीत सिंह का गाना, वीडियो देख बन जाएंगे फैन

Trending Video: आजकल की जेनेरेशन से उनके चहीते सिंगर की बात करें तो ज्यादातर लोगों के मुंह से अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का नाम ही निकलता है. बहुत से लोग अरिजीत सिंह की आवाज और स्टाइल (Style) को कॉपी करने की कोशिशि करते हैं लेकिन अधिकतर लोग इसमें असफल हो जाते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो इस बात के बिल्कुल उलट है क्योंकि इसने अरिजीत सिंह के गाने (Song) को बखूबी निभाया है.

गाया धमाकेदार गाना

इस वीडियो में एक लड़का किचन (Kitchen) में खड़े होकर अरिजीत सिंह का 'तुम जहां कहोगी वहीं पे मिलूंगा' गाना गा रहा है. इस लड़के को ये नहीं पता है कि इसका दोस्त इसके गाने की चुपके से रिकॉर्डिंग (Recording) कर रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोग बन गए फैन

इस वीडियो में गा रहे लड़के की आवाज (Voice) सुनकर हर कोई इसकी सुरीली आवाज का फैन बन रहा है. कुछ लोग तो इसे अरिजीत सिंह से ही कंपेयर (Compare) करने लग गए. कुछ लोगों ने कहा कि इस लड़के की जगह किचन में नहीं बल्कि स्टेज (Stage) पर है. जैसे ही लड़का अपने दोस्त के हाथ में कैमरा (Camera) देखता है, चौंक उठता है और गाना बंद कर उससे फोन ले लेता है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि अब तक इसे कई बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news