Emotional Video: मां की मौत के कुछ दिन बाद जब वापस स्कूल लौटा बच्चा, साथियों ने ऐसे बढ़ाई हिम्मत
Advertisement
trendingNow11234965

Emotional Video: मां की मौत के कुछ दिन बाद जब वापस स्कूल लौटा बच्चा, साथियों ने ऐसे बढ़ाई हिम्मत

Trending Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज वायरल (Viral) होते हैं जिसे देखकर हम अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर आग की तरह फैल रहा है जिसे देखकर यूजर्स की आंखें नम हो रही हैं. 

Emotional Video: मां की मौत के कुछ दिन बाद जब वापस स्कूल लौटा बच्चा, साथियों ने ऐसे बढ़ाई हिम्मत

Consoled After Death: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज अक्सर हमारे दिल को छू जाते हैं. महज कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो ने दिखा दिया कि इमोशनल सपोर्ट (Emotional Support) कितनी हिम्मत देता है. दरअसल वीडियो की शुरुआत में दिख रहे लड़के की मां (Mother) हाल ही में दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं.

कुछ दिन बाद वापस लौटा स्कूल

अपनी मां को खोने के कुछ ही दिन बाद जब ये छात्र वापस अपने स्कूल (School) गया तो इसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जैसे ही ये अपनी क्लास (Class) में पहुंचता है, एक शख्स इसके कंधे पर हाथ रखकर इसे दिलासा देने की कोशिश करता है. उसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए पहले आप इस वीडियो को देखिए...

ये भी पढें: लड़की के दिमाग पर चढ़ा इश्क का ऐसा रंग, जेंडर बदलकर लड़का बनने के लिए हुई उतारू

सभी छात्रों ने लगा लिया गले

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस बच्चे की हिम्मत बढ़ाने के लिए इसके क्लासमेट्स (Classmates) एक-एक करके गले लगने लगते हैं और इसे चारों ओर से ढक देते हैं. ऐसे में बच्चा (Student) भी भावुक हो जाता है. एक छात्रा तो फूट-फूट कर रोने लगती है. इस वीडियो ने कई यूजर्स को काफी इमोशनल कर दिया. इस तरह से क्लास के बच्चों ने अपने सपोर्ट (Support) को जाहिर किया. 

ये भी पढें: बड़ी सी नदी में डॉल्फिन ने की ऐसी गजब की Surfing, वीडियो देख हो जाएंगे एंटरटेन!

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं एक लाख से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इस वीडियो को लाइक किया और 1,500 से भी ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट (Comments) किया है. एक यूजर ने कहा कि बिना शब्दों के इन बच्चों ने कैसे अपने क्लासमेट के प्रति अपनी भावनाओं को जाहिर किया है. 

Trending news