Viral Photo: नहीं देखा होगा दो भाइयों के बीच ऐसा प्यार, लोग बोले- ये तो कृष्ण-बलदेव की जोड़ी है!
Advertisement
trendingNow11265046

Viral Photo: नहीं देखा होगा दो भाइयों के बीच ऐसा प्यार, लोग बोले- ये तो कृष्ण-बलदेव की जोड़ी है!

Brother's Love: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान (Smile) आ जाएगी. इस फोटो में छोटे भाई के प्रति बड़े भाई की चिंता साफ-साफ दिखाई दे रही है.

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: इंटरनेट पर हर रोज कई तरह के वीडियोज और फोटोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ फोटोज लोगों के दिल को छू जाते हैं. ऐसी ही एक फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है. वैसे तो भाइयों (Brothers) की आपस में खूब लड़ाइयां होती रहती हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं होता कि दोनों एक दूसरे से प्यार नहीं करते या उन्हें एक दूसरे की चिंता नहीं है. बस इस इमोशन को जताने का तरीका थोड़ा अलग हो सकता है. बहुत से लोग फोटो में दिख रहे बड़े भाई की तारीफ भी कर रहे हैं. 

लोगों को खूब पसंद आई फोटो

इस फोटो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. साथ ही फोटो को छोटा सा कैप्शन (Caption) भी दिया गया है जिसमें लिखा है 'बड़ा भाई'. फोटो जितनी साधारण दिख रही है उतनी ही सार्थक (Meaningful) भी है. फोटो में आप चिलचिलाती धूप के प्रकोप को देख सकते हैं. इस धूप से बचाने के लिए बड़े भाई ने क्या किया, ये देखने के लिए पहले आप भी इस वायरल फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें...

बड़े भाई ने किया बचाव

बड़े भाई (Elder Brother) ने अपनी टी-शर्ट उतारकर छोटे भाई की पीठ को ढक दिया जिससे उसे इतनी कड़ी धूप का सामना न करना पड़े. भले ही इस समय बड़े भाई का शरीर बुरी तरह से जल रहा हो लेकिन उसने अपनी परवाह किए बिना अपने छोटे भाई (Younger Brother) की रक्षा करना ज्यादा जरूरी समझा. इस फोटो को देखकर कुछ लोग भावुक हुए तो कुछ कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देने से खुद को रोक नहीं पाए. 

फोटो हुई वायरल

ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि अब तक इस फोटो को 44 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) पसंद कर चुके हैं. लगभग तीन हजार लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने हार्ट (Heart) वाले इमोजी भी भेजे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news