Viral: सब्जी खरीदने के लिए कराना था छुट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जीत गया करोड़ों का इनाम!
Advertisement

Viral: सब्जी खरीदने के लिए कराना था छुट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जीत गया करोड़ों का इनाम!

Lucky Lottery: किस्मत ने ऐसा निराला खेल खेला कि कुछ ही घंटों के अंदर एक साधारण सा शख्स करोड़पति बन गया. दरअसल केरल के सदानंद ने 500 रुपये का छुट्टा कराने के लिए एक लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीदा. इस टिकट ने शख्स की जिंदगी ही बदल कर रख दी.

Viral: सब्जी खरीदने के लिए कराना था छुट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जीत गया करोड़ों का इनाम!

Trending Story: बहुत से लोगों की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि आप भी उनके किस्से सुनकर हैरान रह जाते होंगे. ऐसी ही एक घटना केरल (Kerala) से भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये शख्स सुबह-सुबह सब्जी खरीदने के लिए घर से निकला था. लेकिन सब्जी खरीदने के लिए इसके पास खुले पैसे नहीं थे. बस इसने 500 के नोट के छुट्टे कराने के लिए एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया. इस लॉटरी के टिकट ने इस शख्स की चांदी कर दी. आप भी जानकर चौंक जाएंगे कि कुछ ही घंटों के बाद शख्स को जैकपॉट (Jackpot) लगने की खबर मिली.

बन गया करोड़पति 

बता दें कि जो शख्स रातोंरात करोड़पति (Crorepati) बन गया है उसकी उम्र 77 साल है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि शख्स ने किसी लॉटरी का टिकट खरीदा है. सदानंद पहले भी कई बार लॉटरी (Lottery) पर अपना हाथ आजमा चुके हैं लेकिन कभी भी किस्मत ने ऐसा साथ नहीं दिया जैसा इस बार दिया है. सदानंद (Sadanand) को कई लोग खुशकिस्मत कह रहे हैं. 

शख्स की किस्मत ने बनाया मालामाल

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स (Income Tax) कटने के बाद सदानंद को लगभग 7 करोड़ रुपये मिलेंगे. सदानंद का कहना है कि वो सुबह-सुबह 500 रुपये के नोट को खुले कराने के लिए संघर्ष (Struggle) कर रहे थे. लेकिन जब उन्हें कहीं से भी खुले पैसे नहीं मिले तो उन्होंने लॉटरी खरीदने का फैसला किया. लॉटरी खरीदने का ही नतीजा रहा कि वो जैकपॉट में करोड़ों का इनाम (Prize) जीत गए. 

बना 12 करोड़ रुपये का मालिक

लॉटरी खरीदने के कुछ ही घंटों के बाद सदानंद को पता चला कि उसने 12 करोड़ रुपये का इनाम जीत (Won Prize) लिया है. सदानंद की स्टोरी सुनकर बहुत से लोगों को उनसे जलन भी हो रही है. सदानंद को खुद भी अपनी किस्मत (Luck) पर भरोसा नहीं हो रहा है. उसके लिए तो ये किसी सपने के सच (Dream Come True) होने जैसा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news