Viral: 6 साल के बच्चे ने बनाया मनमौजी टाइम टेबल, लिखी ऐसी बात जिसे पढ़कर लोट-पोट हुए लोग
Advertisement
trendingNow11754010

Viral: 6 साल के बच्चे ने बनाया मनमौजी टाइम टेबल, लिखी ऐसी बात जिसे पढ़कर लोट-पोट हुए लोग

Time Table Viral: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कम उम्र में ज्यादातर बच्चों को पढ़ाई में बेहद ही कम मन लगता है, जबकि चाहे टीवी देखना हो या फिर मनपसंद चीजों को खाना, ऐसे ही बाकी सारे कामों में वह खूब एन्जॉय करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस टाइम टेबल में देखने को मिला.

 

Viral: 6 साल के बच्चे ने बनाया मनमौजी टाइम टेबल, लिखी ऐसी बात जिसे पढ़कर लोट-पोट हुए लोग

Funny Time Table Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ ऐसे पोस्ट देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर आप अचंभित रह जाते होंगे. चलिए कुछ ऐसा ही एक और पोस्ट हम आपको दिखलाते हैं जिसमें एक छोटे बच्चे ने अपने डेली रूटीन के लिए एक टाइम टेबल (Kids Time Table) तैयार किया है. बच्चे की मासूमियत और कम उम्र की होशियारी देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कम उम्र में ज्यादातर बच्चों को पढ़ाई में बेहद ही कम मन लगता है, जबकि चाहे टीवी देखना हो या फिर मनपसंद चीजों को खाना, ऐसे ही बाकी सारे कामों में वह खूब एन्जॉय करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस टाइम टेबल में देखने को मिला.

क्या आपने बच्चे का जबरदस्त टाइम टेबल देखा?

ट्विटर पर वायरल होने वाले इस पोस्ट को @Laiiiibaaaa ने शेयर किया है और उसने बताया कि कैसे उसके 6 साल के छोटे कजिन ने अपने लिए एक टाइम टेबल तैयार किया. इस टाइम टेबल में उसने सुबह उठने से लेकर रात को सोने तक का पूरा टाइम टेबल तैयार किया है. यहां तक कि उसने खाने-पीने और टीवी देखने के लिए भी टाइम निकाला है. सबसे मजेदार बात यह है कि पूरे दिन में वह अपने पढ़ाई के लिए सिर्फ 15 मिनट दे रहा है. इतना ही नहीं, अगर आप गौर करेंगे तो समझ आएगा कि पढ़ाई के वक्त पहले उसने बढ़ाया था, लेकिन बाद में उसे काटकर सिर्फ 15 कर लिया.

 

 

पढ़ाई के लिए सिर्फ 15 मिनट, लड़ाई के लिए तीन घंटे

छह साल के बच्चे ने सुबह 9 उठने, फिर वॉश रूम जाने, ब्रेकफास्ट करने, टीवी देखने, कादरी साहब से मिलने, झगड़ा करने तक दोपहर 2.30 बजा दिए. गौर करने वाली बात यह है कि उसने फाइटिंग टाइम के लिए करीब 3 घंटे का समय लिया है. जबकि उसके तुरंत बाद पढ़ाई के लिए सिर्फ दोपहर 2.30 से 2.45 रखा है. इसके बाद नहाने, लंच करने, दिन में आराम, उठकर चीज खाने, कार से खेलने, ताया से मिलने, मैंगो खाने और आखिर में रात 9 बजे सो जाने तक का पूरा टाइम लिखा है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Trending news