सड़क पर दो बाइक चलाता हुआ दिखाई दिया ये शख्स, भरोसा नहीं तो खुद देख लीजिए Video
Advertisement

सड़क पर दो बाइक चलाता हुआ दिखाई दिया ये शख्स, भरोसा नहीं तो खुद देख लीजिए Video

Bike Rider Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से दो बाइक को एक साथ चलाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

 

सड़क पर दो बाइक चलाता हुआ दिखाई दिया ये शख्स, भरोसा नहीं तो खुद देख लीजिए Video

दुनिया में ऐसे कई वीडियो हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जी हां, आपने अक्सर सड़क पर देखा होगा कि किसी की बाइक खराब होने के बाद वह शख्स दूसरी बाइक के पीछे बैठकर खराब बाइक को हैंडल करते हुए मैकेनिक के पास ले जाता है, लेकिन क्या आपने कभी किसी युवक को एक साथ दो बाइक चलाते हुए देखा है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को अजीबोगरीब तरीके से बाइक ड्राइव करते देखा जा सकता है. आप भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे.

  1. भीड़-भाड़ वाली सड़क पर दो बाइक चला रहा शख्स
  2. दो हाथों से दो बाइक चलाने वाला 'हैवी ड्राइवर'
  3. वीडियो देखकर हैरान हैं इंटरनेट यूजर्स
  4.  

भीड़-भाड़ वाली सड़क पर दो बाइक चला रहा शख्स

वीडियो में एक युवक काफी भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक ही समय में दो बाइक की सवारी करता नजर आ रहा है. युवाओं के इस कारनामे को देखकर लोग जरूर हैरान हैं. नेटिज़न्स कह रहे हैं कि हमने इतना भारी ड्राइवर कभी नहीं देखा. आपने हर तरह के स्टंट वीडियो देखे होंगे लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा ड्राइवर कहीं नहीं देखा होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEMES KI DUKAN (@memecentral.teb)

 

दो हाथों से दो बाइक चलाने वाला 'हैवी ड्राइवर'

वीडियो में देख सकते हैं कि वह शख्स एक हाथ से बाइक चला रहा है. वहीं दूसरी बाइक भी दूसरे हाथ से चला रहा है. हैरानी की बात यह है कि वह किसी भी खुली सड़क पर नहीं, बल्कि भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर दोनों बाइक एक साथ चलाता नजर आ रहा है. 

वीडियो देखकर हैरान हैं इंटरनेट यूजर्स

व्यस्त सड़क पर एक ही समय में दो बाइक की सवारी करते हुए देखना दिल दहला देने वाला है, लेकिन वह बेहद ही आसानी से ड्राइव कर रहा होता है. बहुत से लोग भ्रमित हैं और सवाल कर रहे हैं कि यह कैसे संभव हो सकता है. जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Trending news