Funny Thief: चोर का अनोखा अंदाज, घर के किचन में घुसकर कुछ ऐसा किया कि हो गया वायरल
trendingNow11450951

Funny Thief: चोर का अनोखा अंदाज, घर के किचन में घुसकर कुछ ऐसा किया कि हो गया वायरल

Coffee With Thief: सोशल मीडिया पर चोर की यह कहानी वायरल हो रही है. खुद चोर को पकड़ने वाले पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने इसे शेयर की है. हालांकि उनको भी यह काफी फनी चोर लगा. हैरानी की बात यह रही कि चोर ने कुछ भी नहीं चुराया.

Funny Thief: चोर का अनोखा अंदाज, घर के किचन में घुसकर कुछ ऐसा किया कि हो गया वायरल

Thief In Kitchen Of Home: आए दिन चोरी के कई मस्त मामले सामने आते रहते हैं. भारत में तो एक बार चोरी करने के बाद चोर ने एक दुकान पर पुलिस को चिढ़ाने के लिए कुछ उल्टा सीधा भी लिखा दिया था. ऐसे ही तमाम मामलों में चोर अपनी फनी हरकतों के चलते चर्चा में रहते हैं. इसी कड़ी में अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक चोर चोरी करने गया लेकिन उस घर में कॉफी पीकर सो गया.

एक खुशमिजाज चोर निकला!

दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस चोर का नाम मर्डोक है और यह 29 साल का है. यह एक खुशमिजाज चोर निकला. यह चोरी करने के इरादे से एक घर में घुस गया. हैरानी की बात यह है कि दरवाजा खोलकर यह अंदर गया तो उस फ्लोर पर कोई नहीं था. यह बाथरूम में नहाया धोया और किचन में जाकर कॉफी पी और इसको नींद लग गई.

बिना चुराए ही जेल पहुंच गया
इसके बाद यह जमकर सोया और जब सोकर उठा तो घर से बिना कुछ चुराए हुए निकल भी गया. इसके बाद जब घर का मालिक उस फ्लोर पर आया रो उसे शक हुआ और उसने पुलिस को सूचना दे दी. हालांकि फ्लोरिडा पुलिस ने बताया कि चोर ने घर के दरवाजे के पास लगे एक शीशे को तोड़ा और फिर फ्रंट डोर से ही अंदर घुसा था. घर में पहुंचने के बाद चोर ने बाथटब का इस्तेमाल किया और फिर बेडरूम में जाकर साफ-सुथरे बिस्तर पर सो गया था. 

जानकारी जुटाकर जांच के आदेश
फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोर को गिरफ्तार कर लिया. चोर ने जो भी किया था वह वैसा ही बता दिया. पुलिस ने उस पर चोरी और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का चार्ज लगाया है. उधर इस मामले की जानकारी जुटाकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news