Thief Caught: पकड़ा गया तो अधिकारी से बोला, चोरी करके अच्छा लगा लेकिन एक बात का पछतावा
Advertisement
trendingNow11469927

Thief Caught: पकड़ा गया तो अधिकारी से बोला, चोरी करके अच्छा लगा लेकिन एक बात का पछतावा

Durg Police: चोर ने यह सब पुलिस अधिकारियों के सामने कबूला और उसने यह भी बताया कि चोरी क्यों की है. यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है. हालांकि उसने यह जरूर कहा कि उसे बाद में पछतावा होने लगा.

Thief Caught: पकड़ा गया तो अधिकारी से बोला, चोरी करके अच्छा लगा लेकिन एक बात का पछतावा

Thief Hilarious Reply To Police Team: कई बार ऐसा होता है कि चोर अपने अजीबोगरीब अंदाज के चलते वायरल हो जाते हैं. कई बार वे फनी हरकत कर बैठते हैं तो कई बार वे पुलिस को चिढ़ाने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा चोर सामने आया जो पकड़ा गया तो ऐसा जवाब दिया कि सभी पुलिसवाले हंसने लगे. उसने कहा कि उसे चोरी करके अच्छा लगा है.

दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की दुर्ग पुलिस ने चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमें कुल चार गिरफ्तार किए गए हैं. इन चोरों के पास से सोने, चांदी के सिक्के, इलेक्ट्रॉनिक सामान, हेयर ड्रायर, एलईडी टीवी, ब्यूटी पार्लर किट, कैंची साड़ियां समेता लाखों के सामान बरामद किए गए हैं. 

जब इनको ले जाकर एसपी के सामने पेश किया गया तो इन्होंने अजब गजब जवाब दिए. दुर्ग के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने एक चोर से पूछताछ की और चोर का जवाब सुनकर वे भी मुस्कुरा उठे.  चोर ने बताया कि ढाई लाख की चोरी में उसको दस हजार रुपये मिले थे. पहले चोरी करने में अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा हुआ. 

इसके बाद फिर चोर ने बताया कि चोरी में जितने भी पैसे मिले थे उनको गाय, कुत्तों और सड़क किनारे बैठे गरीबों को कंबल व खाने में खर्च कर दी. चोर का यह जवाब सुनकर पुलिस अधिकारी हंस पड़े. फिलहाल यह भी बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ चोर जुआ और सट्टा खेलने, शराब पीने और गांजे का नशा करने का आदी हैं. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news