King Cobra की हुई कुत्ते से लड़ाई, पूंछ पकड़कर खींचा तो मारा जोरदार डंक; देखें खौफनाक Video
Advertisement
trendingNow11767797

King Cobra की हुई कुत्ते से लड़ाई, पूंछ पकड़कर खींचा तो मारा जोरदार डंक; देखें खौफनाक Video

King Cobra Fight With Dog: एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, एक खुले मैदान में अचानक किंग कोबरा बाहर निकल आता है और वहीं पर दो कुत्ते मौजूद होते हैं, जिनके बीच आपस में फाइट हो गई.

 

King Cobra की हुई कुत्ते से लड़ाई, पूंछ पकड़कर खींचा तो मारा जोरदार डंक; देखें खौफनाक Video

King Cobra Dog Video: किंग कोबरा (King Cobra) अपने घातक जहर और खतरनाक रूप के लिए पहचाना जाता है, जो उन्हें दुनिया में सबसे डरावने और जहरीले सांपों में से एक बनाता है. उनका काटना इंसानों और कई अन्य जानवरों के लिए घातक हो सकता है. किंग कोबरा के काटने से इंसानों की कुछ ही मिनट में मौत भी हो सकती है. यही वजह है कि सांपों को इंसान बेहद ही डरते हैं और उन्हें सिर्फ स्नेक कैचर ही पकड़ सकते हैं. हाल ही में, एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, एक खुले मैदान में अचानक किंग कोबरा बाहर निकल आता है और वहीं पर दो कुत्ते मौजूद होते हैं, जिनके बीच आपस में फाइट हो गई.

कुत्ते की हो गई किंग कोबरा से भयंकर लड़ाई

कुत्ते अपनी वफादारी, साहचर्य और विविध क्षमताओं के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उन्हें स्वाभाविक रूप से सांपों का शिकारी नहीं माना जा सकता है, कुछ कुत्तों की नस्लों में अविश्वसनीय चपलता, त्वरित प्रतिक्रिया और अपने क्षेत्र और प्रियजनों की रक्षा करने की प्राकृतिक प्रवृत्ति होती है. वीडियो की रहस्यमय तीन मिनट की अवधि एक मनोरम और घबराहट पैदा कर देने वाले प्रदर्शन के लिए मंच तैयार करती है. जैसे ही दो कुत्ते और कोबरा खुले मैदान में आमने-सामने होते हैं, उनकी लड़ाई शुरू हो जाती है. कुत्तों के भौंकने और कोबरा की चेतावनी भरी फुसफुसाहट एक गहन माहौल बनाती है, जो दर्शकों को दृश्य की ओर आकर्षित करती है.

देखें वीडियो-

रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो ने उड़ाए सबके होश

पूरी फाइट के दौरान कुत्ते बहादुरी और दृढ़ता का प्रदर्शन करते हैं. किंग कोबरा भी लगातार हमला करता है और बचकर निकलने की पूरी कोशिश करता है. हालांकि कुत्ते सांप के जहर से रूबरू नहीं हैं, लेकिन वे किंग कोबरा से बराबर लड़ते हुए दिखाई दिए. यूट्यूब यूजर वायरल प्रेस द्वारा शेयर किए गए रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. वीडियो को 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और दर्शकों के सैकड़ों कमेंट्स हैरानी भरे हैं. वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, "ओएमजी, बहुत डरावना." एक अन्य यूजर ने इसे "रोंगटे खड़े कर देने वाला" बताया. ऐसे ही कई सारे रिएक्शन देखने को मिले. 

Trending news