Teacher's Day: बच्चे की इस हरकत पर मास्टर साहब हुए आगबबूला, पकड़कर कूट दिया; वीडियो वायरल
Advertisement

Teacher's Day: बच्चे की इस हरकत पर मास्टर साहब हुए आगबबूला, पकड़कर कूट दिया; वीडियो वायरल

Teacher Beating Student: टीचर्स डे (Teacher's Day) प्रोग्राम में छात्र पार्टी फोम स्प्रे को हवा में उड़ाता है जो टीचर के मुंह पर लग जाता है. इस बात से टीचर भड़क जाते हैं और छात्र को कूट देते हैं.

टीचर्स डे पर हुई कुटाई.

Teacher's Day 2022 Video: यूं तो आपने कई वायरल वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर देखें होंगे, लेकिन ये वीडियो देखकर आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी. सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि यह वीडियो एक स्कूल में मनाए गए टीचर्स डे (Teacher's Day) प्रोग्राम का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ टीचर बैठे हैं तो उनके सामने बच्चे बैठे हुए हैं. तभी एक छात्र पार्टी फोम स्प्रे (Party Foam Spray) हवा में उड़ा देता है. जो टीचर के मुंह पर जा लगता है. इससे वो भड़क जाते हैं और बच्चे को पकड़कर कूटने लगते हैं. यूजर इस घटना पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

टीचर्स डे प्रोग्राम में हुआ कुछ ऐसा

बता दें कि वायरल वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर मीम सेंट्रल नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है कि मैं तो बस टीचर्स डे सेलिब्रेट कर रहा था सर.

 

क्या थी छात्र की गलती?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्र अचानक से आता है और हवा में पार्टी फोम स्प्रे उड़ा देता है. जिससे फोम टीचर के मुंह पर गिरता है और वो इस बात से नाराज हो जाते हैं. फिर टीचर बच्चे को पकड़कर उसकी पीठ पर 3-4 पर हाथ से मारते हैं.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जान लें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने इसपर कमेंट देकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं.

टीचर्स डे के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सर ने चिल्ड्रन डे मना दिया. इसके साथ हंसने वाले दो इमोजी भी लगा दिए. वहीं, साहू नामक एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या मतलब स्पेशल आशीर्वाद मिला है ब्रो.

इसके अलावा रवि प्रियदर्शी नामक एक यूजर ने लिखा कि सर जी कुछ ज्यादा ही प्रसन्न हो गए लगता है. तो वहीं, कुमार आशीष ने लिखा कि मैथ या पीटी के टीचर होंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news