घर में घुसे लुटेरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने सिखाया सबक, मार-मारकर भगाया, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow1562240

घर में घुसे लुटेरों को बुजुर्ग दंपत्ति ने सिखाया सबक, मार-मारकर भगाया, देखिए VIDEO

 इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में डकैत कैसे बुजुर्ग को अकेला पाकर घर में घुसते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स अपने घर के बरामदे में बैठे थे. उन्हें पता ही नहीं चला कि कब पीछे की तरफ से हाथ में गंडासा लिए दो डकैतों ने हमला कर दिया.

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/ANI

नई दिल्ली : रात का वक्त घर के चारों ओर सन्नाटा और बुजुर्ग जोड़ा अकेला. दूर-दूर तक चीख पुकार भी सुनने वाला कोई नहीं. इन्हीं बातों का फायदा उठाकर डकैतों ने उन पर हमला कर दिया. आपको क्या लगता है इस लड़ाई में क्या डकैतों को जीत मिल गई हो?

ज्यादा सोचिए मत बुजुर्ग दंपत्ति ने मिलकर डकैतों का सामना किया और उन्हें दुम-दबाकर भागना पड़ा. यह घटना भारत के तमिलनाडु के तिरुनेलवी की है. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से बहादुर बुजुर्ग जोड़े का वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में डकैत कैसे बुजुर्ग को अकेला पाकर घर में घुसते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स अपने घर के बरामदे में बैठे थे. उन्हें पता ही नहीं चला कि कब पीछे की तरफ से हाथ में गंडासा लिए दो डकैतों ने हमला कर दिया. एक डकैत ने उनके गले में कपड़ा डालकर उन्हें पीछें खींचा. उनका दम घोंटने की कोशिश की और खुद को आजाद करवा लिया. 

यह भी पढें: ओवरलोड देखकर पुलिस ने रूकवाया ऑटो, एक-एक कर निकले 24 लोग, देखिए VIDEO

बुजुर्ग की आवाज सुनकर उनकी पत्नी भी घर से बाहर आ गई और बड़ी ही फुर्ती से चप्पल, जूता, कुर्सी, जो हाथ में आया वही फेंककर डकैतों को भगाने की कोशिश में लग गईं. एक पल तो ऐसा हुआ कि शानमुगावेल ने प्लास्टिक की कुर्सी फेंककर डकैतों को मारा. कुर्सी टूट गई. देखिए VIDEO...

यह भी पढें: सोच-समझकर खाना केले, दो केले का बिल आया 443 रुपये, एक्टर के उड़े होश

आखिरकार दोनों पति-पत्नी की हिम्मत ने डकैतों को भागने पर मजबूर कर दिया. बिल्कुल जिसको सिर पर पैर रखकर भागना कहते हैं, वैसे ही.

Trending news