Swiggy Delivery Boy ने अपनी बाइक में प्रिंट करवाई ऐसी चीज, देखकर लोग बोले- रुको-रुको फोटो खींचना है
Advertisement

Swiggy Delivery Boy ने अपनी बाइक में प्रिंट करवाई ऐसी चीज, देखकर लोग बोले- रुको-रुको फोटो खींचना है

Swiggy Delivery Agent Video: एक स्विगी डिलीवरी करने वाले व्यक्ति ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सबसे बड़े फैन के रूप में पॉपुलैरिटी हासिल की है. जब उसकी मोटरसाइकिल का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के स्टिकर लगे हुए थे.

 

Swiggy Delivery Boy ने अपनी बाइक में प्रिंट करवाई ऐसी चीज, देखकर लोग बोले- रुको-रुको फोटो खींचना है

Swiggy Delivery Boy: भारत में क्रिकेट को एक धर्म माना जाता है, और चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साथ फैन्स अपनी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों के लिए अपना अटूट समर्थन दिखा रहे हैं. इसी बीच, एक स्विगी डिलीवरी (Swiggy Delivery Agent) करने वाले व्यक्ति ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सबसे बड़े फैन के रूप में पॉपुलैरिटी हासिल की है. जब उसकी मोटरसाइकिल का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के स्टिकर लगे हुए थे. आने-जाने वाले लोगों की भी निगाहें इसी शख्स पर टिकी की टिकी रह गईं.

विराट कोहली की टीम का बड़ा फैन निकला

यूजर पुलकित द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Viral Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB DE Villiers) के स्टिकर से सजी डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की लाल बाइक को दिखाता है. साथ ही आरसीबी सपोर्टर्स द्वारा "ई सला कप नामदे" जैसे नारों का इस्तेमाल किया गया है. टीम के झंडे को साइड मिरर पर भी अच्छी तरीके से देखा जा सकता है. पूरी की पूरी बाइक ही आरसीबी के कलर से सजी हुई है. वीडियो में डिलीवरी मैन एबी डिविलियर्स के लिए अपना प्यार व्यक्त करता है और इस सीजन में वह उन्हें कितना मिस करता है.

 

 

वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखी ये बात

वह अपनी स्विगी ड्रेस पहने हुए विराट कोहली के प्रति अपना अटूट प्यार दिखलाता है. ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 232k से अधिक बार देखा गया और 6800 से अधिक लाइक मिले. एक यूजर ने कमेंट किया, "कोई भी इस आदमी को चोट नहीं पहुंचा सकता है, वह बिना किसी शिकायत के 15 साल से आरसीबी का समर्थन कर रहा है और अभी भी मुस्कुरा रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल से आरसीबी फैन है ये तो." कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो के बारे में तमाम तरीके से बात कही.

जरूर पढ़ें-

चील से भी तेज हैं नजरें तो 2 नंबरों के बीच छिपे 5 को ढूंढिए, कहलाएंगे मास्टर माइंड
शख्स ने किया दावा- उसने नर्क में तानाशाह हिटलर को देखा! बोला- जल रहा था आग की भट्टी में और...

 

Trending news